धोनी को गौतम गंभीर का सलाह, कहा- धोनी को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करना चाहिए

793

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सीएसके के कप्तान धोनी को एक महत्वपूर्ण सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए टॉस जीतने वाले कप्तान का क्या होगा फैसला, पिच रिपोर्ट,

स्पोर्ट्स डेस्क: धोनी की शानदार कप्तानी और बल्लेबाजी की पूरी दुनिया दीवानी है। लेकिन धोनी कुछ समय से बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। हालांकि, आईपीएल में धोनी अक्सर नंबर-5, नंबर-6 पर सीएसके की ओर से बल्लेबाजी करते नजर आते हैं जो स्थिति के अनुकूल रहता है। आपको बता दें कि पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार वापसी की है। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सीएसके के कप्तान धोनी को एक महत्वपूर्ण सलाह दी है।

अधिक पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद, पदक विजेता देवेंद्र झझारिया, और मुक्केबाज सरिता देवी राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों की चयन समिति में शामिल

गौरतलब है कि गौतम गंभीर ने धोनी को सलाह देते हुए कहा, “चेन्नई के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने पर धोनी को नंबर-4 पर खेलने उतरना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीएसके लक्ष्य का पीछा कर रही हो या बचाव कर रही हो. मैं ऐसा होते देखना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो। कप्तान के लिए सबसे अच्छी बात यह होती है कि आपको किस स्थान पर बल्लेबाजी करनी है यह आप सोच सकते हैं।”

Previous articleअब अमेरिका में शुरू होगी इंटरनेशनल यात्रा, ट्रैवल बैन हटाने का किया ऐलान
Next articleकौन जीतेगा IPL 2021