कौन जीतेगा IPL 2021

865
Who will win IPL 2021

IPL 2021 का आगाज़ आज से हो चूका है, लेकिन पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पहले ही इस टूर्नामेंट के विजेता की भविष्यवाणी कर दी है. आज शाम को लीग के दूसरे भाग की शुरुआत दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत से होगी. इस बड़े मुकाबले से पहले भारत के विष्फोटक ओपनर सहवाग का मानना है कि, चूंकि आईपीएल को अब यूएई में शिफ्ट कर दिया गया है इस वजह से मुंबई इंडियंस ट्रॉफी पर कब्ज़ा करने की सबसे प्रबल दावेदार है. साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के पास भी शानदार मौका है.

कौन जीतेगा आईपीएल 2021 का ख़िताब? दूसरे चरण की शुरुआत से पहले ही वीरेंद्र सहवाग ने बताया विजेता का नाम

यह भी पढ़ें: धोनी को गौतम गंभीर का सलाह, कहा- धोनी को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करना चाहिए

Who will win IPL 2021

दिल्ली और मुंबई की टीम एक बार फिर से पसंदीदा रहेंगी – सहवाग

सहवाग ने हिंदुस्तान टाइम्स से इस बारे में बात करते हुए कहा कि,

“दूसरे हाफ को दुबई और अबु धाबी में स्थानांतरित कर दिया गया है, मुझे लगता है कि दिल्ली और मुंबई की टीम एक बार फिर से पसंदीदा रहेंगी. पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई थोड़ा आगे है. पहले चरण के दौरान भारत में चेन्नई का औसत स्कोर 201 था, लेकिन मुझे लगता है कि जब यूएई की पिचों की बात आती है, तो उनकी बल्लेबाजी पर असर पड़ेगा. अगर मुझे एक टीम चुननी है, तो वह मुंबई होगी.”

Who Will Win IPL 2021 1

खिलाड़ियों के पास होगा चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का मौका – सहवाग

सहवाग ने आगे कहा कि,

आईपीएल के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर इस साल टी 20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में अब भी कुछ बदलाव हो सकते हैं. अभी हर टीम के पास आईपीएल में कम से कम सात मैच बचे हैं. इसका मतलब है कि आपके पास अब भी प्रदर्शन करने के लिए एक मंच है, जो लोग मैदान में हैं वे अब भी भारतीय चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकते हैं जो टूर्नामेंट को करीब से देख रहे होंगे. चूंकि आईसीसी टीमों को बदलने के लिए एक विंडो की अनुमति देता है, इसलिए मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर भारतीय टीम में कुछ बदलाव होते हैं.

अधिक पढ़ें: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए टॉस जीतने वाले कप्तान का क्या होगा फैसला, पिच रिपोर्ट,

Who will win IPL 2021

REVIEW OVERVIEW
Excellent
100 %
Previous articleधोनी को गौतम गंभीर का सलाह, कहा- धोनी को नम्बर चार पर बल्लेबाजी करना चाहिए
Next articleजानें ग्राम पंचायत और उसके अधिकार, इस तरह गांव के लोग हटा सकते हैं प्रधान
who-will-win-ipl-2021कौन जीतेगा आईपीएल 2021 का ख़िताब? दूसरे चरण की शुरुआत से पहले ही वीरेंद्र सहवाग ने बताया विजेता का नाम