कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका, MI vs KKR मैच में आंद्रे रसेल का खेलना संदिग्ध

718
Andre Russell doubtful for MI vs KKR match
Andre Russell doubtful for MI vs KKR match

MI vs KKR: रविवार को आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस (MI vs KKR) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि मुंबई के खिलाफ मैच में आंद्रे रसेल का खेलना संदिग्ध बताया जा रहा है। दरअसल हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में गेंदबाजी के दौरान आंद्रे रसेल के पैर में कुछ दिक्कत हुई जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर भेज दिया गया।

बता दें कि, केकेआर के स्टार खिलाड़ी रसेल आईपीएल के पिछले कुछ सत्रों में फिटनेस के मुद्दों से जूझ रहा है। जिस वजह से उन्हें गेंदबाजी करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं रसेल ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में केवल दो ओवर फेंके, लेकिन उन्हें अपने पैरों में दर्द महसूस हुआ और वह मैदान से बाहर चले गए।

MI vs KKR: रसेल को गेंदबाजी करने में हो रही है दिक्कत

MI vs KKR
MI vs KKR

केकेआर के लिए रसेल ने आईपीएल 2023 सीज़न में तीन मुकाबलों में गेंदबाजी नहीं की थी। लेकिन केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने उन्हें गेंदबाजी करने के लिए बुलाया। जबकि ऑलराउंडर ने अपनी पहली गेंद पर दो विकेट भी लिए। बता दें कि रसेल को आईपीएल में बड़े बड़े शॉट जड़ने के लिए जाना जाता है। उन्होंने कोलकाता के लिए कई मौकों पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच जीताए हैं।

MI vs KKR: रसेल नहीं खेले तो मुंबई के खिलाफ किसे मिलेगा मौका?

रसेल के पैर में चोट होने के कारण केकेआर मुंबई के खिलाफ मैच में जोखिम नहीं उठा सकती। ऐसे में उनके जगह जेसन रॉय, टिम साउथी और लिटन दास जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा की मुंबई के खिलाफ रसेल खेलेंगे या नहीं।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleThar के प्रेमियों का टूटेगा दिल, बाजार में खलबली मचाने आ रही Jeep की शानदार SUV
Next articleगजब का Desi Jugaad लगाकर ऑटो को बना दिया WagonR कार, देखकर करेंगे तारीफ