राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को दी बड़ी चेतावनी, कहा- देश के अन्नदाता का न तोड़े विश्वास

758
Rakesh Tikait
Rakesh Tikait

लखनऊ: भारतीय किसान आन्दोलन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर केंद्र सरकार को बड़ी चेतावनी दी है. किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर किसानों के वादे पूरे न करने का आरोप लगाया है. साथ ही देशभर में आंदोलन की चेतावनी दी है. उन्होने कहा है कि सरकार देश के अन्नदाता का विश्वास को न तोड़े.

राकेश टिकैत ने कू कर लिखा है कि ‘भारत सरकार ने 9 दिसंबर के पत्र में जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं किए, हम अन्नदाता के हितों की रक्षा हेतु देशभर में जाएंगे. किसानों और मजदूरों के अथक प्रयास से ही आर्थिक मंदी-लॉकडाउन के बावजूद देश में कृषि उपज लगातार बढ़ी. सरकार देश के अन्नदाता का विश्वास को न तोड़े.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के CM बघेल ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- गाय को माता कहने वालों ने उन्हें बना दिया बेसहाराराकेश टिकैत बोले- आशीष मिश्रा की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगा किसान मोर्चा

बता दें किसान नेता राकेश टिकैत ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है. टिकैत ने कहा अगर कुमार विश्वास को राज्यसभा मिल जाती तो केजरीवाल पर ऐसे आरोप नहीं लगाते. बता दें पूर्व आप नेता व कवि कुमार विश्वास ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खालिस्तान समर्थकों के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे.

Previous articleछत्तीसगढ़ के CM बघेल ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- गाय को माता कहने वालों ने उन्हें बना दिया बेसहारा
Next articleउत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अच्छी खबर, अब इलेक्ट्रिक बसों के बारे में घर बैठे फ़ोन पर मिलेगी जानकारी