जनता कांग्रेस(Janata Congress) के नाम पर जारी प्रत्याशियों की सूची फर्जी

257
Janata Congress
Janata Congress

जनता कांग्रेस के नाम पर जारी प्रत्याशियों की सूची फर्जी, पार्टी ने कहा- हमसे कोई वास्ता नहीं, नाम का दुरूपयोग करने वालों पर की जाएगी कानूनी कार्रवाई।

छत्तीसगढ़: जनता कांग्रेस (Janata Congress) छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों की सूची वायरल हो रही है. जिसमें 32 प्रत्याशियों का नाम शामिल है. इस मामले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे की ओर से बयान आया है. इस सूची को पार्टी ने फर्जी बताया है और कहा कि हमने अभी कोई सूची जारी नहीं की है. साथ ही पार्टी ने कहा कि जनता कांग्रेस के नाम का दुरूपयोग करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने कहा मिडिया के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार जनता कांग्रेस के नाम पर कुल 32 सीटों पर टिकट वितरण का सूची जारी किया गया है. जिसका जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे से कोई वास्ता नहीं है. हमारी पार्टी के द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में टिकट वितरण को लेकर तैयारी की जा रही है. वर्तमान में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने टिकट वितरण का कोई अधिकृत सूची जारी नहीं किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे का नाम दुरूपयोग करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleNZ vs BAN: विलियमसन ने वापसी पर खेली शानदार पारी, न्यूजीलैंड ने लगाई जीत की हैट्रिक
Next articleSamsung का मार्केट डाउन कर रहा Redmi का धांसू Redmi Note 11T स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी