एमएस धोनी का पहला ग्राफिक उपन्यास हुआ रिलीज

940
MS Dhoni's first graphic novel Atharva
MS Dhoni Novel Atharva The Origin

MS Dhoni Novel Atharva The Origin: डिजिटल कॉमिक प्लेटफॉर्म प्रतिलिपि कॉमिक्स ने अत्यधिक ग्राफिक उपन्यास “अथर्व: द ओरिजिन” के अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस कॉमिक्स में क्रिकेटर एमएस धोनी को टाइटैनिक चरित्र के रूप में दिखाया गया है। लेखक रमेश थमिलमनी द्वारा लिखित उपन्यास को प्रतिलिपि कॉमिक्स द्वारा “नए चरित्र डिजाइन, कलाकृति- रचनात्मक तत्वों और भारतीय ऑनलाइन कॉमिक स्पेस में क्रांतिकारी बदलाव” के साथ फिर से बनाया गया है।

धोनी ने एक बयान में कहा, “अथर्व : द ओरिजिन’ में कड़ी मेहनत को जीवंत होते देखना बहुत अच्छा है। प्रतिलिपि कॉमिक्स ने अपने हास्य रूपांतरण में हमारी कहानी के सार को अच्छी तरह से कैद किया है। पाठकों के लिए यह एक अद्भुत एडवेंचर जैसा है।”

Dhoni's graphic novel Atharva The Origin released
MS Dhoni’s first graphic novel released

प्रतिलिपि कॉमिक्स में उत्पाद और व्यवसाय के प्रमुख सचिन पाटिल ने अधिग्रहण के बारे में कहा, “उच्च फैंटसी शैली अभी भी भारत में प्रारंभिक अवस्था में है, लेकिन अभी भी इसकी मांग है। लेकिन, एमएस धोनी जैसे नायक और एक तारकीय कहानी के साथ, ‘अथर्व: द ओरिजिन’ भारत में फैंटसी शैली को फिर से परिभाषित करेगा। यह, निश्चित रूप से, भारत में डिजिटल कॉमिक्स के एक नए युग को लाने के लिए प्रतिलिपि कॉमिक्स के लक्ष्य के साथ जुड़ा हुआ है।”

प्रतिलिपि कॉमिक्स, की स्थापना 2020 में हुई थी, जिसमें अमर चित्र कथा, कैम्प फायर, डायमंड कॉमिक्स और सहित विभिन्न लोकप्रिय प्रकाशकों के रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, एक्शन, एडवेंचर, पौराणिक कथाओं से लेकर कई शैलियों में फैले हजार से अधिक शीर्षकों की एक सूची है।

Previous articleकुशीनगर में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर के दरवाजे पर धरना दे दिया है
Next articleIndia Post E-commerce Site: इंडियन पोस्ट ऑफिस से भी मिलेगी Amazon और Flipkart जैसी शॉपिंग सुविधाएं