दुल्हन के जोड़े में बेहद प्यारी लगीं Rakul Preet Singh, सामने आईं वेडिंग Photos

308
Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding News
Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding News

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding News: बॉलीवुड फिल्ममेकर जैकी भगनानी ने अपनी लेडी लव रकुल प्रीत सिंह से 21 फरवरी को गोवा में शादी कर ली। सुबह से ही फैंस रकुल और जैकी की शादी को लेकर काफी उत्साहित थे और उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। आगे आये हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आइये आपको भी दिखाते हैं।

एक-दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी, आखिरकार दोनों ने आधिकारिक तौर पर शादी की रस्में पूरी कर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। जैकी और रकुल दोनों ही अपने खास दिन पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, वहीं उनकी शादी की तस्वीरें भी किसी सपनो की शादी से कम नहीं लग रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने साझा की शादी की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फैन्स का इंतजार खत्म किया और आखिरकार देर शाम अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दीं। रकुल प्रीत सिंह ने जैकी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद खास कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, “अभी से और हमेशा के लिए मेरा।” इसके साथ ही रकुल ने तारीख भी लिखी है।

रकुल प्रीत सिंह बेबी पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आईं

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding photos
Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding photos

बॉलीवुड डीवा रकुल प्रीत सिंह का ब्राइडल लुक सामने आते ही पॉपुलर हो गया है। वह बेबी पिंक कलर का लहंगा पहने नजर आईं, इसके साथ ही उन्होंने कानों और गले में हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी. कुल मिलाकर रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई थी. जैकी भगनानी भी कुछ कम हैंडसम नहीं लग रहे थे. शादी की तस्वीरों की बात करें तो दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleShahrukh Khan को उम्मीद नहीं था मिलेगा ये अवार्ड, कही ये बात
Next articleबसपा को एक और झटका, Samajwadi Party में शामिल हुए गुड्डू जमाली