Shahrukh Khan को उम्मीद नहीं था मिलेगा ये अवार्ड, कही ये बात

118
Shahrukh Khan received the Best Actor Award
Shahrukh Khan received the Best Actor Award

बॉलीवुड के किंग खान यानी Shahrukh Khan को फिल्म जवान में उनकी एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने पर एक्टर ने खुशी जाहिर की है। शाहरुख खान ने मंच से जवान की पूरी टीम को धन्यवाद दिया और जूरी को भी धन्यवाद दिया।

आपको बता दें कि इस सम्मान को पाने के बाद शाहरुख ने कहा कि मुझे लग रहा था कि यह सम्मान मुझे कभी नहीं मिलेगा. फिल्म ‘जवान’ पिछले साल 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

शाहरुख खान ने मंच से कहा कि मुझे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुनने के लिए पूरी जूरी को बहुत-बहुत धन्यवाद। शाहरुख ने कहा कि मुझे Best Actor का अवॉर्ड जीते हुए कई साल बीत गए हैं। मैं सोचने लगा था कि मुझे यह सम्मान दोबारा कभी नहीं मिलेगा लेकिन अब यह पुरस्कार पाकर मैं बहुत खुश हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि मुझे अवॉर्ड्स बहुत पसंद हैं।

मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

किंग खान (शाहरुख खान) ने आगे कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि लोग अभी भी मेरे काम को पहचान रहे हैं। किसी भी फिल्म में सिर्फ एक्टर का काम ही अहम नहीं होता. एक फिल्म कई लोगों की मेहनत से बनती है. एक कलाकार अपने आसपास के लोगों से सीखकर कलाकार बनता है। इसलिए मुझे यह पुरस्कार दिलाने में कई लोगों का योगदान है।’ मैं वादा करता हूं कि मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा। मैं भारत और विदेश में रहने वाले लोगों का मनोरंजन करना जारी रखूंगा, चाहे मुझे नाचना पड़े, गिरना पड़े, उड़ना पड़े, रोमांस करना पड़े, बुरा आदमी बनना पड़े, अच्छा आदमी बनना पड़े, इंशाअल्लाह मैं कड़ी मेहनत करूंगा।

कई सितारों को भी मिला पुरस्कार

जवान में शाहरुख के साथ नजर आईं एक्ट्रेस नयनतारा को उनके हुनर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। सुपरस्टार शाहरुख खान ने नयनतारा को अवॉर्ड दिया. समारोह में 2023 की सुपरहिट फिल्म एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के खिताब से नवाजा गया है। इसके अलावा 2024 में बड़े पर्दे पर आई फिल्म सैम बहादुर में पूर्व सेना प्रमुख की भूमिका निभाने के लिए विक्की कौशल को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का पुरस्कार मिला है।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleबरसात के मौसम में इस खास चीज की खेती किसानो को बना देंगी मालामाल
Next articleदुल्हन के जोड़े में बेहद प्यारी लगीं Rakul Preet Singh, सामने आईं वेडिंग Photos