इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स का Jannat Zubair ने मनाया जश्न, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में शामिल

1112
Jannat Zubair

मुंबई. टीवी अभिनेत्री Jannat Zubair सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और पॉपुलर हैं. वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. Jannat Zubair की फैन फ्लोइंग में तेजी से बढ़ते जा रही है. खबर है कि उनके इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. छोटी सी उम्र में ही उन्होंने फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी.

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद Jannat Zubair की खुशी का ठिकाना नहीं है. Jannat Zubair ने इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक तस्वीर के साथ जानकारी शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/CZoxtS5pbB8/?utm_source=ig_web_copy_link

फोर्ब्स इंडिया ने 2022 की अंडर-30 की लिस्ट में हुईं शामिल

आपको बता दें कि फोर्ब्स इंडिया ने 2022 की 30 अंडर-30 की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 30 साल से कम उम्र के युवाओं को जगह दी गई है, जो बिजनेस, स्टार्ट अप, कला और खेल की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. खास बात है कि जन्नत को इसमें जगह मिली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोर्ब्स से अपना एक पोस्टर शेयर कर लिखा कि ‘ये टीनेज की मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. इसके लिए फोर्ब्स का बहुत-बहुत शुक्रिया.

इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए 20 साल की Jannat Zubair अपने परिवार के साथ दुबई गई थीं. उन्होंने अपने माता-पिता और भाई के साथ केक काटते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. Jannat Zubair एक जानी-मानी टीवी अभिनेत्री हैं. उन्होंने 2010 में धारावाहिक ‘दिल मिल गए’ से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें लोकप्रियता धारावाहिक ‘फुलवा’ से मिली.

Previous articleCM चन्नी ने युवाओं के साथ खेली क्रिकेट, बुजुर्गों के साथ भी लगाई ताश की बाजी, ट्रक ड्राइवरों के साथ खाया खाना
Next articleइंडियन प्रीमियर लीग की आखिरी मेगा नीलामी शनिवार को, अय्यर, शार्दुल और किशन बिक सकते हैं सबसे महंगे