CM चन्नी ने युवाओं के साथ खेली क्रिकेट, बुजुर्गों के साथ भी लगाई ताश की बाजी, ट्रक ड्राइवरों के साथ खाया खाना

652
CM Channi

चंडीगढ़। 20 फरवरी को पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने हैं. कांग्रेस ने मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को ही सीएम फेस घोषित किया है. वहीं सीएम बनने के बाद से ही चरणजीत सिंह चन्नी ने आम आदमी की छवि बनाई है. उन्होंने लोगों से जुड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. मुख्यमंत्री VIP रुतबे और सुरक्षा तामझाम को दरकिनार कर वह सीधे लोगों के बीच जा रहे हैं. ताजा मामले में CM चन्नी भदौड़ में पहुंचे और रास्ते में युवाओं के साथ क्रिकेट खेलने लग गए. कुछ दूर आगे गए तो गांव में बुजुर्ग ताश खेल रहे थे, वहां भी CM चन्नी ने रुके और बुजुर्गों के साथ ताश खेला. इसके बाद रात को वापस लौटते वक्त ढाबे पर पहुंच गए और वहां ट्रक ड्राइवरों के साथ हाथ मिलाया और खाना खाया.

इससे पहले भी सीएम चन्नी ने स्टूडेंट के साथ भंगड़ा किया था, वहीं किसानों की समस्याओं को सुनने के लिए उनके बीच पहुंच गए थे. इसके अलावा फुटपाथ पर भी लोगों की समस्याएं सुनी थीं. अपने बेटे की शादी में उन्होंने पंगत में नीचे बैठकर भोज खाया था. उनकी अपने हेलीकॉप्टर पर बच्चों को घुमाने की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. सीएम बनने के बाद उन्होंने अपनी सुरक्षा भी घटा दी थी और कहा था कि उन्हें 1000 सुरक्षाकर्मियों की जरूरत नहीं है. उन्हें उनके पंजाबी भाइयों से कोई खतरा नहीं है.

6 बॉल खेली, आउट करने का चैलेंज दिया

चरणजीत चन्नी ने भदौड़ में क्रिकेट के दौरान 6 बॉल खेली. चन्नी ने चैलेंज किया कि अगर कोई उन्हें आउट कर देगा तो 5 हजार इनाम देंगे। युवाओं ने कोशिश की लेकिन चन्नी डिफेंसिव खेल खेलते रहे. जिस वजह से कोई उन्हें आउट नहीं कर सका। चरणजीत चन्नी ने कांग्रेस के CM चेहरे की रेस में पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिद्धू को ‘क्लीन बोल्ड’ कर दिया. सिद्धू तमाम पंजाब मॉडल पेश करने और ताबड़तोड़ बयानबाजी के बाद भी CM चेहरा नहीं बन सके. इसके बाद वह चुनाव प्रचार से दूर हो गए. सिद्धू सिर्फ अपने अमृतसर ईस्ट क्षेत्र तक सीमित होकर रह गए हैं, जिसके बाद अब CM चन्नी ‘फ्रंटफुट’ पर खेल रहे हैं. चन्नी अपने ही नहीं बल्कि दूसरे कैंडिडेट्स के लिए भी प्रचार करने में डट गए हैं.

Previous articleईडी ने 370 करोड़ रुपये की बैंक धोखाधड़ी मामले में पीसीएच के निदेशक को किया गिरफ्तार
Next articleइंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स का Jannat Zubair ने मनाया जश्न, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में शामिल