IPL 2022: चोट की वजह से आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए है दीपक चाहर, जल्द ही रिप्लेसमेंट की घोषणा कर सकती है CSK

651
Deepak Chahar out of IPL season due to injury
Deepak Chahar

IPL 2022: इस आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। सीएसके आईपीएल 2022 में अपने सभी 4 मैचों में हार चुकी है। अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच के दिन, सीएसके के लिए एक और बुरी खबर आई है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) को NCA में एक और चोट लगी है और वह इस साल आईपीएल से पूरी तरह बाहर हो गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने इनसाइडस्पोर्ट को दीपक चाहर की चोट पर बताया, “हां, हम स्थिति से वाकिफ हैं। लेकिन हम एक और सप्ताह इंतजार करेंगे और फिर रिप्लेसमेंट पर फैसला करेंगे। दीपक की स्थिति बदल रही है। हम एनसीए के संपर्क में हैं और स्थिति के आधार पर, हम प्रतिस्थापन की तलाश करेंगे।

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि लगातार चार हार के बाद CSK का आत्मविश्वास डगमगा गया है। चार बार के चैंपियन टीम ने अभी तक उस प्रकार का खेल नहीं खेला है जिस खेल के लिए वह जानी जाती है। इस बार सीएसके की कमान रवींद्र जडेजा के हाथों में दी गई। जडेजा के नेतृत्व में टीम अभी तक एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है।

दीपक चाहर अभी भी एनसीए में हैं और अपनी पुरानी चोट से उबर रहे थे। लेकिन अब पता चला है कि उनकी पुरानी चोट (Deepak Chahar injury) फिर से उभर आई है। दीपक चाहर को इस सप्ताह के अंत में मुंबई में सीएसके टीम में शामिल होना था। लेकिन अब ताजा चोट के कारण वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं।

सीएसके वर्तमान में केकेआर, पीबीकेएस, एलएसजी, एसआरएच के खिलाफ हार के साथ आईपीएल 2022 अंक तालिका में 10 वें स्थान पर है।

Previous articleडायरी को बनाएं अपना बेस्ट फ्रेंड, लाइफ में होंगे यह फायदे
Next articleMI vs PBKS Highlights: लगातार पांचवां मुकाबला हारे पांच बार के चैंपियन, पंजाब किंग्स ने 12 रन से हराया