राज कुंद्रा के खिलाफ तैयार हुई चार्जशीट, पत्नी शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, कहा – कुछ गलत निर्णय लिए

723

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पति के जेल जाने के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने पति के जेल जाने के बाद सोशल मीडिया और लोगों से काफी दूरी बना ली थी। लेकिन उन्होने वापस सोशल मीडिया पर वापसी की और फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए पहले की तरह अपडेटेड रहने लगी। एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट फाइल हुई है। जिसको लेकर क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के भी बयान दर्ज किए थे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT : तड़का लगाने आ रहीं सीजन 14 के ये दो कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं वो

बता दें कि हाल ही में शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में लिखा है कि कुछ गलत निर्णय लिए, लेकिन मैं पास्ट से आगे बढ़ना चाहती हूं. अपनी गलतियों को दोहराना नहीं चाहती हूं, बल्कि उनसे सीखकर आगे निकलना चाहती हूं. आसपास के लोगों से और सहजता के साथ पेश आना चाहती हूं.

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “कोई भी पुरानी चीजों में वापस नहीं लौट सकता है और नई शुरुआत नहीं कर सकता है. हर कोई अभी से शुरू कर सकता है और अंत एक शानदार तरीके से भी कर सकता है.” इस नोट के साथ शिल्पा शेट्टी ने एक लाल रंग का बड़ा सा हार्ट इमोजी बनाया है।

Wife Shilpa Shettys spilled pain

अधिक पढ़ें: कार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्नोग्राफी के लिए गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही राज कुंद्रा के कई ठिकानों पर छापा भी मारा गया था। जिसके बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कई सारे सबूत भी मिले थे। जिसको लेकर शिल्पा से भी पूछताछ की गई थी.

Previous articleMI vs CSK Live: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए टॉस जीतने वाले कप्तान का क्या होगा फैसला, पिच रिपोर्ट,
Next articleकुशीनगर के सिपाही की पिटाई के मामले में तीन दोषी निलंबित, इनमें से एक थाना लाइन का आरआई