Bigg Boss OTT : तड़का लगाने आ रहीं सीजन 14 के ये दो कंटेस्टेंट, जानिए कौन हैं वो

981

मुंबई: Bigg Boss OTT अलग ही सुर्खियां बटोर रहा है. शो में हर रोज नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लगातार लोगों का दिल जीत रहा है. वहीं, अब खबर मिल रही है कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे वीकेंड का वार में इस शो में मेहमान बनकर सीजन 14 के दो खास कंटेस्टेंट नजर आएंगे. जो हैं निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक.

यह भी पढ़ें: कार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला

बीबी ओटीटी में गेस्ट बनेंगी निक्की-रुबीना

बता दें कि एक तरफ जहां रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के विनर का खिताब जीत लिया था. वहीं, निक्की तंबोली टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं. दोनों ही एक्ट्रेस सीजन 14 की आन-बान-शान थीं. दोनों ने ही शो में शानदार गेम खेलकर दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बना लिया था.

वहीं, अब वूट के इंस्टा पेज पर रुबीना और निक्की का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस शो में जाने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निक्की और रुबीना ने बीबी ओटीटी के अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम भी बताया है. रुबीना ने कहा कि उन्हें शमिता शेट्टी काफी पसंद हैं. वहीं निक्की ने कहा कि वे प्रतीक सहजपाल के एटिट्यूड की फैन बन गई हैं. देखना होगा घर में जाकर निक्की और रुबीना क्या धमाल मचाती हैं.

अधिक पढ़ें: बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, खाने के साथ भेजी कई जरूरी चीजें

Bigg Boss OTT शो की बात करें तो ये शो अपना आधा पड़ाव पार कर चुका है. BB OTT का सिर्फ 6 हफ्तों का ही सफर है. 6 हफ्ते बाद फिनाले होगा. अभी तक शो से उर्फी जावेद, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ एविक्ट हो चुके हैं. इस शो में बुधवार को निया शर्मा की भी एंट्री हो गई थी. लेकिन वे शो में गेस्ट बनकर रहने गई थीं. निया Bigg Boss OTT से बाहर निकल चुकी हैं. निया ने अपनी शॉर्ट जर्नी को मजेदार बताया है. निया को घर में प्रतीक सबसे ज्यादा पसंद आए. निया ने सभी घरवालों को गेम में आगे बढ़ने के टिप्स भी दिए.

Previous articleरोजाना खाली पेट पिएं ‘तुलसी का पानी’, इन बीमारियों का खतरा होगा कम
Next articleजल्द लॉन्च होगा Twitter का Super Follows फीचर, यूजर्स कमा सकेंगे पैसे