गजब का Desi Jugaad लगाकर ऑटो को बना दिया WagonR कार, देखकर करेंगे तारीफ

451
Auto made WagonR car by applying Desi Jugaad
Auto made WagonR car by applying Desi Jugaad

Desi Jugaad: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक कमाल के जुगाड़ का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को वैगन-आर कार में बदल दिया है। ऐसे में लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Desi Jugaad: भारत में लोगों के पास जुगाड़ की कमी नहीं है। इस बात को सच साबित करने वाले कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों भी एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में ऐसा जुगाड़ लगाया कि उसे एक वैगनर कार बना डाला। यदि आप ऑटो को पीछे से देखेंगे तो कंफ्यूज हो जाएंगे। वीडियो में आप इस अनोखे ऑटो को सड़क पर दौड़ता देख सकते हैं, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है। हर कोई यह सोचने पर मजबूर है कि आखिर ड्राइवर ने ये कमाल का जुगाड़ कैसे लगाया है।

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक कमाल के जुगाड़ का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो को वैगन-आर कार में बदल दिया है। ऐसे में लोग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक वाहन दौड़ रहा है जो पीछे से एक वैगन-आर कार जैसा नजर आ रहा है। लेकिन वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है तो पता लगता है कि यह कार नहीं बल्कि एक ऑटो है। इस ऑटो के ड्राइवर ने वैगन-आर गाड़ी के पिछले हिस्से को ऑटो से जोड़ दिया, जिसके बाद यह एक कार जैसा दिखने लगा है। जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर दौड़ता देखा तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। लोग जुगाड़ लगाने वाले शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘हमारे पास दिमाग है जो एक योग्य ऑटोमोबाइल इंजीनियर को फेल कर सकता है। आवश्यकता आविष्कार की जननी है।’

इस वीडियो को ट्विटर पर @ragiing_bull नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो को अब तक एक हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleकोलकाता नाइट राइडर्स को लगा बड़ा झटका, MI vs KKR मैच में आंद्रे रसेल का खेलना संदिग्ध
Next articleJioAirFiber Launch Price: आ रहा JioAirFiber! मिलेगी 1GB की वायरलेस 5G स्पीड