पत्रकार बताकर कर रहे थे वसूली, ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर धुनाई, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

1202

बाराबंकी: थाना मसौली के कस्बा त्रिलोकपुर में गैर जनपद के तीन व्यक्ति खुद को सूचना मंत्रालय का अधिकारी और पत्रकार बताकर दुकानदारों को डरा-धमका कर धन उगाही कर रहे थे. ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दो आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. वहीं एक व्यक्ति मौके पर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: पर ​आग का गोला बनी हुंडई कार, गाड़ी में सवार थे तीन लोग

संगठित दुकानदारों रामविलास यादव, ललित सोनी और अखिलेश द्विवेदी द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि कॉस्मेटिक फोटो स्टेट आदि दुकान के सामने यूपी 32 डीक्यू 3671 सीआर 4 टाटा कार से 3 लोग आए और बताया कि हम लोग सूचना प्रसारण मंत्रालय से आए है. आप लोग अपना लाइसेंस दिखाओ. काफी रौब और धमकी के साथ फटाफट कागज दिखाने का दबाव बना कर जेल भेजने की बात कही. बताया कि दुकानदार डर गए कि कोई बड़ा साहब आ गया है. मौके पर मौजूद दुकानदारों ने बताया की हमने साहब को पांच सौ रुपए खर्चा दे दिया, आप भी हाथ पैर जोड़ कर छुट्टी ले लो, लेकिन पीड़ित रामविलास को शक हो गया कि ये लोग ठग है. इसी बीच काफी भीड़ जमा हो गई. भीड़ के पूछने पर पकड़े गए तीनो लोगों ने बताया की हम लोग वर्ड मैसेज हिंदी समाचार टीवी चैनल से आए है. इसके बाद बताया कि वर्ड मैसेज हिंदी दैनिक समाचार पत्र से आया हूं. इसी बात पर भीड़ आक्रोशित हो गई और पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें: गाजीपुर: ट्रक की चपेट में आने से मां की मौत, बेटा घायल

कार मे मिले नशे के इंजेक्शन

पुलिस ने आरोपियों की जमा-तलाशी के दौरान इंजेक्शन, वाहन से कूटरचित प्रपत्र, रशीद बुक आदि बरामद किया. ग्रामीणों ने बताया कि तीन में दो लोग पकड़े गए एक फरार हो गया. इस घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा बनाया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने बहराईच जिले के निवासी होना बताया है.

Previous articleअब WhatsApp बनेगा यूजर्स की बड़ी परेशानी? जारी हुई ये चेतावनी
Next articleISRO अंतरिक्ष में फिर रचेगा इतिहास, लॉन्च होगा धरती पर निगरानी रखने वाला सैटेलाइट