UP NEWS Lucknow : सपा 12 सितंबर को करेगी प्रबुद्ध सम्मेलन, जानिए कहां होगा समापन

619

Lucknow: विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे सभी दल अपने वोट बैंक साधने मे जुट गया है. वहीं 12 सितंबर समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सम्मेलन करने जा रही है, जो यूपी के औरैया में पहला तो बांदा में आखिरी प्रबुद्ध सम्मेलन होगा. समाजवादी पार्टी का 12 को औरैया 17 को फतेहपुर 18 को चित्रकूट और 19 को बांदा में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजन होगा. जहां न्याय पंचायत स्तर पर प्रबुद्ध समाज की गोष्ठियां भी इसी महीने होंगी और इसके लिए सपा प्रबुद्ध सभा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में फैसला लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गायक और अभिनेता समर सिंह ने ली सपा की सदस्यता

बता दें कि दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यकों को रिझाने के तमाम जतन के बीच प्रबुद्ध जन की बात कर सभी पार्टियां खास तौर पर ब्राह्मणों को अपनी ओर खींचने के प्रयास में हैं. बहुजन समाज पार्टी 75 जिलों में सम्मेलन कर चुकी है. मंगलवार को उसका अभियान समाप्त हुआ. पहले भी ऐसे कुछ कार्यक्रम कर चुकी समाजवादी पार्टी ने चार बड़े सम्मेलन सहित हर ब्लाक में प्रबुद्ध गोष्ठी आयोजित करने की रूपरेखा बनाई है.

अधिक पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए सपा को पहली प्राथमिकता – शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी प्रबुद्ध सभा प्रदेश कार्यकारिणी और जिला-महानगर अध्यक्षों की बैठक प्रदेश मुख्यालय में हुई. बैठक की अध्यक्षता प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री डा. मनोज कुमार पांडेय ने की, जबकि मुख्य अतिथि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल थे. यहां तय हुआ कि नौ सितंबर से ब्लाक स्तर पर प्रबुद्ध गोष्ठियां आयोजित की जाएंगी.

Previous articleNational Sports Awards: पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद, पदक विजेता देवेंद्र झझारिया, और मुक्केबाज सरिता देवी राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों की चयन समिति में शामिल
Next articleHealth: हर महिला को रोज खाना चाहिए एक केला