यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के लिए सपा को पहली प्राथमिकता – शिवपाल सिंह यादव

725

हरदोई: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को हरदोई जिले पहुंचे. उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कहा कि उनकी प्राथमिकता एसपी है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों पर जहां शक हो, वहां देश के लिए हानि है. आजादी की लड़ाई हो या कोई और अन्य परिस्थितियां मुसलमान हमेशा देश भक्त रहा है, उनकी देशभक्ति पर शंका नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: पर ​आग का गोला बनी हुंडई कार, गाड़ी में सवार थे तीन लोग

प्रसपा सुप्रीमो का अलीगढ़ जाने के दौरान जिले की सीमा में प्रवेश करते ही कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. हरदोई में पत्रकारों से रूबरू हुए और विधानसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर बोले कि उनकी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है, उन्होंने कहा कि दो साल पहले उन्होंने नारा दिया था ‘गैर भाजपावाद’ और कहा था कि सभी सेक्युलर और समान विचारधारा की पार्टियां एक हो जाएं तो बीजेपी को हटाने में कामयाब होंगे.

अधिक पढ़ें: पर ​आग का गोला बनी हुंडई कार, गाड़ी में सवार थे तीन लोग

शिवपाल सिंह यादव ने शहरों के नाम बदलने को लेकर कहा कि इस सरकार ने कोई नया काम नहीं किया है. जो भी निर्णय लिए गए हैं, न वह देश हित में है न ही जनता के हित में हैं. इसीलिए हर तरह से प्रदेश और देश काफी पिछड़ चुका है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को प्राथमिकता दी है.

Previous articleISRO अंतरिक्ष में फिर रचेगा इतिहास, लॉन्च होगा धरती पर निगरानी रखने वाला सैटेलाइट
Next articleभोजपुरी गायक और अभिनेता समर सिंह ने ली सपा की सदस्यता