UP BOARD PAPER LEAK : दो पत्रकार समेत 7 आरोपी और गिरफ्तार, कार्रवाई जारी

918
UP BOARD PAPER LEAK
UP BOARD PAPER LEAK

UP BOARD PAPER LEAK Baliya: उत्तर प्रदेश स्कूल बोर्ड का इंटरमीडिएट का अंग्रेजी का पेपर लीक होने के मामले में गुरुवार को दो स्थानीय पत्रकारों समेत सात और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपाधीक्षक (रसरा) शिव नारायण व्यास ने कहा कि नागर पुलिस ने मामले के सिलसिले में सात और लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार लोगों में दो स्थानीय पत्रकार दिग्विजय सिंह और मनोज गुप्ता शामिल हैं. अधिकारी ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक कुल 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पेपर लीक होने के बाद बुधवार को 24 जिलों में परीक्षा रद्द कर दी गई थी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने सहित कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए थे. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि परीक्षा अब 13 अप्रैल को होगी. पुलिस ने इस संबंध में बुधवार को बलिया सिटी कोतवाली, नगरा और सिकंदरपुर थाने में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा था कि बलिया के जिलाधिकारी और एसपी को बुधवार सुबह सूचना मिली कि दूसरी पाली का पेपर लीक हो गया है. बुधवार को दो आरोपियों को बलिया के कोतवाली थाना क्षेत्र से, 10 को नागरा से और पांच को सिकंदरपुर से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों में बलिया के निदेशक स्कूल निरीक्षक ब्रजेश कुमार मिश्रा भी शामिल हैं. मामले की जांच उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) कर रही है.

Previous articleउत्तर प्रदेश के लोगों के लिए अच्छी खबर, अब इलेक्ट्रिक बसों के बारे में घर बैठे फ़ोन पर मिलेगी जानकारी
Next articleमहंगाई के खिलाफ राष्ट्रपति आवास के बाहर हुआ विरोध प्रदर्शन, सेना की बस और जीप को किया आग के हवाले, कई जगहों पर लगा कर्फ्यू