The Kapil Sharma Show की गेस्ट Smriti Irani को गार्ड ने नहीं पहचाना, नाराज Irani शूटिंग किए बिना ही लौटीं

940

केंद्रीय मंत्री Smriti Irani The Kapil Sharma Show की शूटिंग के लिए पहुंची थीं, लेकिन गार्ड के न पहचानने और गेट पर रोकने से वह नाराज हो गईं। यही नहीं इस गुस्से में उन्होंने शूटिंग में जाने से ही इनकार कर दिया और वापस लौट गईं। खबरों के मुताबिक वह इस शो के जरिए अपनी किताब पर बात करने वाली थीं। जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने Smriti Irani से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जब शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंचीं तो वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया। Smriti Irani ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा, ‘हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।’

हालांकि कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि यह सारी गलतफहमी Smriti Irani के ड्राइवर और The Kapil Sharma Show के गेटकीपर के बीच हुई। न तो Kapil Sharma और न ही Smriti Irani को इसकी जानकारी थी। हालांकि जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने टू पीस पहन दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड लुक से पानी में लगा दी आग

इंडस्ट्री की दुनिया से दूर नहीं हुई हैं Smriti Irani

एकता कपूर के शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने ‘तुलसी’ का किरदार निभाया था। इस एक शो ने स्मृति को टीवी जगत में बहुत प्यार और पहचान दी। उसी समय से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती भी हुई। स्मृति ईरानी और एकता कपूर हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टी में साथ नजर आते हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के लोग भी स्मृति ईरानी की पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं।

Previous articleCSC कॉमन सर्विस सेंटर खोलकर गांव में कर सकते हैं अच्छी कमाई, जानें पूरा प्रोसेस
Next articleशत्रु संपत्ति क्या है, जिसे बेचने की तैयारी में है मोदी सरकार?