हुस्न से बिजलियाँ गिराती है इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस बना देगी आपको दीवाना

96
Cricketer Irfan Pathan's wife
Cricketer Irfan Pathan's wife

अपनी खूबसूरती से बिजल गिराती हैं इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस आपको दीवाना बना देगी, देखें तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम में जब भी बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों की बात आती है तो लोग हार्दिक पंड्या और युवराज सिंह का नाम लेते नजर आते हैं, लेकिन एक समय इरफान पठान ऐसे ऑलराउंडर थे जिन्होंने न सिर्फ भारत के लिए तेज गेंदबाजी की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें एक सलामी बल्लेबाज के रूप में भी देखा जाता था। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने बहुत ही कम समय में विश्व क्रिकेट में अपना नाम कमा लिया था और अपने पहले ही मैच में इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था. हाल ही में इरफान पठान क्रिकेट के मैदान से दूर रहकर अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

बेहद खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी

Cricketer Irfan Pathan's wife looks very beautiful
Cricketer Irfan Pathan’s wife looks very beautiful

इरफान पठान की पत्नी दूध से भी ज्यादा गोरी हैं। क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान अब क्रिकेट की दुनिया से संन्यास लेने के बाद अपनी पत्नी के साथ काफी समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में जब लोगों की नजर इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरों पर पड़ी तो सभी ने कहा कि इरफान पठान की पत्नी फिगर के मामले में बहुत खूबसूरत हैं लेकिन वह अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं, जिससे लोग हैरान हैं। बेसब्री से इंतजार था कि कब पठान की पत्नी अपना चेहरा दिखाएंगी और आइए आपको बताते हैं कि कैसे इरफान पठान की पत्नी ने अपना नकाब हटाकर अपना खूबसूरत चेहरा दिखाया है जब हर कोई उनकी तुलना चांद से करने लगा है और उनके दीवाने हो गए हैं। रहा।

इरफान पठान की बेग़म सफा की खूबसूरती और सादगी ने लोगो को बनाया दीवाना

इरफान पठान की पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया। इरफान पठान की खूबसूरत पत्नी सफा से लोगों की लंबे समय से शिकायत थी कि वह अपना चेहरा नहीं दिखाती हैं, जिसके बाद आखिरकार सफा ने अपने फैंस की इच्छा पूरी कर दी। ऐसा करते हुए उन्होंने अपने चेहरे से मास्क हटा दिया. जिसने भी सफा बेग का चेहरा पहली बार देखा है वह उनका दीवाना हो गया है और यही कहता दिख रहा है कि सफा इतनी खूबसूरत है कि चांद की रोशनी भी उसके सामने फीकी है और कहीं न कहीं लोग यही कह रहे हैं. ये बिल्कुल सच भी है. इरफान पठान से शादी करने और भारत आने से पहले सफा दुबई की एक जानी-मानी मॉडल थीं, जहां उनका चेहरा दिखाने की इजाजत नहीं है, लेकिन अब इरफान पठान की बेगम लगातार अपने फैंस को अपना खूबसूरत चेहरा दिखा रही हैं।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleहवा में उड़ कर फोटो खीचेंगा Vivo का 200MP कैमरा वाला Flying Drone Smartphone
Next articleबजरंगी भाईजान की मुन्नी बड़ी होकर अपनी खूबसूरती से कहर बरपा रही हैं