PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: PUBG मोबाइल इंडिया गेम रिलीज की तारीख के बारे में आप सभी को पता होना चाहिए

1159

PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: PUBG मोबाइल इंडिया गेम रिलीज की तारीख के बारे में आप सभी को पता होना चाहिए: चूंकि भारत सरकार ने PUBG मोबाइल पर डेटा गोपनीयता संबंधी चिंताओं के कारण प्रतिबंध लगा दिया है, इसलिए लाखों PUBG गेमर भारत में गेम की स्थिति के किसी भी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। अब, अगर PUBG मोबाइल कंटेंट निर्माता लव शर्मा की मानें, तो गेमर्स कुछ अच्छी खबरों के लिए हैं। शर्मा ने दावा किया है कि भारत सरकार ने खेल को फिर से शुरू करने के लिए मंजूरी दे दी है।

प्राथमिक चिंता चीनी विशाल Tencent और मुख्यभूमि चीन में सर्वरों को इसके कथित डेटा हस्तांतरण का स्वामित्व है। हालाँकि, हाल ही में, गेम डेवलपर, PUBG Corporation ने खेल सत्रों की मेजबानी के लिए Microsoft Azure के साथ हाथ मिलाया है। ऐसा करने में, PUBG Corporation सरकार द्वारा की गई चिंता का समाधान कर सकता है।

इसके अलावा, PUBG Corp ने लिंक्डइन पर निवेश और रणनीति विश्लेषक के लिए नौकरी के उद्घाटन को भी पोस्ट किया और यह सामान्य करने के लिए चीजों का एक सकारात्मक संकेत हो सकता है। यह व्यक्ति विलय और अधिग्रहण का प्रमुख होगा और इसने जल्द ही भारत में PUBG मोबाइल के पुन: लॉन्च का संकेत दिया।

एक अन्य PUBG मोबाइल प्रो गेमर अभिजीत अंधारे, जिसे घटक के रूप में भी जाना जाता है, ने भी कुछ सकारात्मक समाचारों का संकेत दिया है। उन्होंने दावा किया कि भारत में PUBG मोबाइल गेमर्स के साथ कुछ रोमांचक समाचारों के साथ व्यवहार किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, सरकार ने PUBG मोबाइल की वापसी के लिए हरी झंडी दे दी है। हालाँकि, सटीक रिलीज़ की तारीख और न ही महीने को अंतिम रूप नहीं दिया जाएगा, लेकिन खेल वास्तव में वापस आ जाएगा। घटक सहित कुछ लोकप्रिय सामग्री रचनाकारों ने वापसी के संबंध में संकेत छोड़ते हुए कहानियाँ पोस्ट की थीं। ”

“मैं इसे प्रकट नहीं करना चाहता था लेकिन यह आपका प्यार है कि मैं खुद को मना नहीं कर सका। अगले दो महीने PUBG प्रेमियों के लिए बहुत अच्छे हैं और इतनी दिलचस्प खबर जल्द ही TSM प्रेमियों के लिए आने वाली है, ”Andhare, जो TSM eSports टीम के सदस्य हैं, ने ट्विटर पर कहा।

रिपोर्ट में क्राफ्ट के कॉरपोरेट डेवलपमेंट के प्रमुख शॉन ह्यूनिल सोहन के हवाले से कहा गया है, जिन्होंने इंडिया गेमिंग कॉन्फ्रेंस 2021 के दौरान PUBG मोबाइल की वापसी पर एक अपडेट दिया था। “मैं समय या कुछ भी नहीं बता सकता क्योंकि हमें अभी तक पता नहीं है। लेकिन जो मैं आपको बता सकता हूं, हम भारतीय बाजार के बारे में बहुत परवाह करते हैं और यह भी कि कैसे मैं आपको जानता हूं और भारतीय गेमिंग उद्योग में दोस्तों को जानता हूं। तो निश्चित रूप से, हम इसे बनाने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, ”सोहन ने कथित तौर पर कहा।

PUBG मोबाइल: Krafton किसी भी जटिलता से बचने के लिए भारत में PUBG नए राज्य के लिए पूर्व-पंजीकरण नहीं खोल सकता है

खेल के प्रकाशक ने यह भी कहा था कि चूंकि उनका ध्यान भारत में खेल को फिर से शुरू करने पर है, इसलिए वे देश में PUBG: New State के लिए पूर्व पंजीकरण नहीं खोलेंगे। नए PUBG गेम की घोषणा हाल ही में Google Play और ऐप स्टोर दोनों पर की गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, एक क्राफ्टन अधिकारी ने कहा कि कंपनी इस खेल को भारत में वापस लाने के लिए सब कुछ कर रही है। “क्राफ्टन के साथ वह सब कुछ करने के लिए जो भारत के लिए विशेष रूप से विकसित और सेवित एक नए PUBG ऐप के लॉन्च की तैयारी कर सकता है, उसने PUBG: New State in India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन को शामिल नहीं करने का निर्णय लिया है।

PUBG मोबाइल कोरिया – भारतीय PUBG खिलाड़ियों के लिए बुरी खबर: PUBG मोबाइल कोरियाई संस्करण के भारतीय गेमर्स के लिए एक झटका, डेवलपर, क्राफ्टन 1 जुलाई, 2021 से खेल तक पहुंच को सीमित करना शुरू कर देगा। अब तक, प्रतिबंध के कारण खेल का भारतीय संस्करण, देश के उपयोगकर्ता PUBG मोबाइल KR का एपीके डाउनलोड करते थे और इसे खेलते थे। लेकिन एक नए अपडेट के माध्यम से, डेवलपर ने जापान और कोरिया के अलावा अन्य क्षेत्रों से गेमर्स की पहुंच को समाप्त करने का फैसला किया है।

इस बीच, PUBG मोबाइल लाइट: सीजन 23 को नए विनर पास, रोमांचक नए पुरस्कार और नए इन-गेम आइटम के साथ लॉन्च करने की तैयारी है। PUBG मोबाइल लाइट की इनाम प्रणाली में, विनर पास में कई स्तरीय हैं। गेमर्स को रैंकिंग पर चढ़ने के लिए कार्यों का एक सेट पूरा करना होगा। जितना ऊंचा पद, उतना बेहतर पुरस्कार। इस तरह के पुरस्कारों में नई खाल, खुला सामान, नई वेशभूषा, हथियार आदि शामिल हैं।

Previous articleIPL 2021: वानखेड़े में COVID-19 के लिए ग्राउंडस्टाफ टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंचाइजी ने और कड़े चेक किए
Next articleउत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे से जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें; DGCA की आवश्यक मंजुरी