Lock Upp: Poonam Pandey ने Munawar-Anjali की दोस्ती पर उठाये सवाल, कहा ये चार रील्स बनाकर हिट हुई है

730
Lock Upp Poonam Pandey by Munawar-Anjali
Lock Upp

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut)का शो लॉक आप (Lock Upp) हर दिन नया मोड़ लेता नज़र आ रहा है। दरअसल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (anjali Arora) की दोस्ती को देखते हुए कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

मुनव्वर और अंजलि धीरे धीरे काफी क्लोज होते जा रहे हैं ऐसे में उनकी ये दोस्ती पूनम पांडेय और सायशा शिंदे (Shayesha Shinde) को नहीं भा रही। लॉकअप के अंदर भी प्यार का माहौल बनने से दोनों को ऐतराज़ है। वो इन लव बर्ड्स के बीच नज़दीकियों को देख कर काफी खफा हैं। जिसके चलते पूनम ने अंजलि अरोड़ा के बारे में भी काफी उल्टा सीधा बोला । पूनम को दोनों की दोस्ती फूटी आंख नहीं सुहा रही। और वो उनसे काफी नाराज़ हो कर सायशा शिंदे से कहतीं हैं,”कोविड के टाइम पर चार रील्स बनाकर ये बंदी ( अंजलि अरोड़ा) हिट हुई है। मुझे वैसे उससे फर्क नहीं पड़ता है। मैंने उससे ईमानदारी के साथ दोस्ती की थी। लेकिन अब में दुआ करूंगी की ऐसी दोस्त दुश्मन को भी ना मिले। पूनम ने आगे कहा- मैं बीते दिन उसे गले लगा रही थी, जब उसे अपनी फैमिली की याद आ रही थी और मुनव्वर उसे बचाए जा रहा है। अपनी शादी छिपाकर यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है।

पूनम यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा,”- यही सच है, इसलिए वो तुम्हें रोक रहा है। तुम्हें अपनी आंखें खोलनी चाहिए। तुम्हारे लिए ना मुनव्वर है और ना अंजलि। इस लड़की का बाहर बॉयफ्रेंड है और फिर भी ये यहां पर ये सब हरकतें कर रही है। कम से कम मैं इतनी गिरी हुई नहीं हूं, जो शो में इसलिए दोस्त बनाए, ताकि उन्हें लोग बचा सकें।

इसके बाद मुनव्वर पूनम से बात करने की कोशिश करतें हैं लेकिन वो उनसे बात नहीं करना चाहतीं और ये कहकर चली जातीं हैं कि वो उन्हें गेम में धोखा दे रहे हैं। पूनम और सायशा , मुनव्वर से कहती हैं कि वो सिर्फ अंजलि की बातों को ही सीरियसली लेते हैं। वो दोनों मुनव्वर से बात नहीं करना चाहतीं।

दरअसल मुनव्वर फारूकी ने खुद इस बात को सभी कंटस्टेंट्स को बताया था कि वो शादी शुदा हैं। उनका एक बेटा भी है साथ ही मुनव्वर ने ये भी बताया था कि वो 1.5 साल से अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। उनकी शादी शुदा होने की बात सुन कर सभी कंटस्टेंट चौक गए थे। इसी के बाद से सभी को मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती से एतराज़ हो गया। उनका कहना है कि शादी शुदा होने के बाद भी मुनव्वर को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Previous articleRCB vs CSK Highlights: CSK ने सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बनाकर RCB को 23 रन से हराया
Next articleUGC चेयरमैन का बड़ा ऐलान, छात्र हासिल कर सकेंगे एक साथ दो फुल टाइम डिग्री