Laxman चाहते हैं, उन्हें खुद जाना चाहिए और खुद को व्यक्त करना चाहिए, टीम इंडिया का शानदार बल्लेबाज आजादी के साथ खेले

1031

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को बाहर जाना चाहिए और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी 20 आई श्रृंखला में खुद को व्यक्त करना चाहिए जो शुक्रवार से अहमदाबाद में शुरू होता है।

जैसा कि भारतीय क्रिकेट टीम नंबर 1 की T20I टीम के साथ हार्न लॉक करने की तैयारी कर रही है, सभी की नजरें भारतीय कप्तान पर होंगी, जिनकी इंग्लैंड के खिलाफ औसत टेस्ट सीरीज थी। कोहली ने छह पारियों में 28.67 की औसत से 172 रन बनाए। उन्होंने दो पचास से अधिक स्कोर का प्रबंधन किया, लेकिन साथ ही साथ कुछ बतख भी हासिल किए।

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बोलते हुए, लक्ष्मण का विचार था कि कोहली अपने स्ट्रोक खेलने के लिए जा सकते हैं क्योंकि भारत की बल्लेबाजी में पर्याप्त गहराई है जो भारतीय कप्तान के दबाव को दूर करने में सक्षम है।

मुझे लगता है कि विराट कोहली एक श्रेणी के बल्लेबाज हैं, वह एक उत्कृष्ट बल्लेबाज हैं और भारतीय बल्लेबाजी लाइन अप में गहराई और गुणवत्ता के साथ, मुझे लगता है कि उन्हें खुद को व्यक्त करना चाहिए। उसके लिए एंकर की भूमिका निभाना आवश्यक नहीं है, क्योंकि हम जानते हैं कि वह एक स्ट्रोक खिलाड़ी है। अगर वह सकारात्मक इरादे के साथ खेलता है, अगर वह अपने उच्च प्रतिशत शॉट्स खेलता है, तो न केवल उसकी स्ट्राइक रेट अधिक होगी, बल्कि उसकी निरंतरता भी सभी के लिए होगी – वह एक मैच विजेता है, लक्ष्मण ने कहा।

रोहित शर्मा और केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने के बाद, और फिर आपको श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत मिले, मुझे लगता है कि उनमें बहुत गहराई है। इसलिए, विराट कोहली को बाहर जाना चाहिए और खुद को व्यक्त करना चाहिए और बहुत स्वतंत्रता के साथ खेलना चाहिए, और जब वह बहुत खतरनाक होता है।

लक्ष्मण ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि इंग्लैंड के पास एक तेज गति का आक्रमण है जो भारतीय बल्लेबाजी के लिए खतरा पैदा कर सकता है।

मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह एक मजबूत तेज गेंदबाजी इकाई है जहां तक इंग्लैंड का संबंध है क्योंकि उन्हें बहुत अधिक विविधताएं मिली हैं, उन्हें मार्क वुड और आर्चर के रूप में गति मिली।

जॉर्डन के रूप में अच्छी मौत गेंदबाजी विकल्प, बेन स्टोक्स उनके ऑलराउंडर हो सकते हैं। लेकिन उनका स्पिन विभाग उनके तेज गेंदबाजी विभाग की तुलना में थोड़ा कमजोर है।

Previous articleइतिहास रचने का गोल्डन चांस, वर्ल्ड रिकॉर्ड से चंद कदम दूर: Virat Kohli
Next articleShahid Kapoor की पत्नी चमचमाती है एक दोस्त की संगीता पर, कबीर सिंह की किआरा आडवाणी उसकी तारीफ करती है।