IPL 2022 Auction: आश्विन का बड़ा खुलासा, कहा- मुझे और श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं करेगी दिल्ली कैपिटल्स

662

IPL 2022 Auction: रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन (IPL 2022 Retention) पर बात करते हुए बड़ा खुलासा किया है। आर अश्विन ने बताया है कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी (Delhi Capitals Team) आगामी सीजन के लिए उनको रिटेन नहीं करेगी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने साथ दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर भी कहा कि मेरे साथ उन्हें भी दिल्ली रिटेन नहीं करेगी।

IPL 2022 Auction: रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम (Delhi Capitals Team) उन्हें रिटेन नहीं करेगी। उन्होंने कहा- अगर दिल्ली कैपिटल्स उन्हें रिटेन करती तो अब तक मैनेजमेंट उन्हें सूचित कर चुकी होती।

लेकर भी ये बात कही। उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि दिल्ली टीम अगले सीजन के लिए श्रेयस अय्यर को भी रिटेन करेगी। आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैप्टिकल्स के लिए आईपीएल 2020 में कप्तानी की थी, इस सीजन टीम पहली बार आईपीएल फाइनल खेली थी।

IPL 2022 Retention: बीसीसीआई की रिटेंशन पॉलिसी के तहत फ्रेंचाइजी अधिकतम 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। अपने यूट्यूब चैनल पर आर अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के रिटेन खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने अपना और श्रेयस अय्यर का नाम इससे हटाकर, कहा कि दिल्ली टीम 3 खिलाड़ियों से ज्यादा को रिटेन नहीं करेगी। उन्होंने रिटेन खिलाड़ियों के तौर पर टीम के कप्तान ऋषभ पंत के साथ पृथ्वी शॉ और एनरिच नॉर्टे का नाम लिया।

आर अश्विन आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स, पुणे, पंजाब किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। अश्विन दिल्ली से पहले किंग्स 11 पंजाब टीम में शामिल थे, उन्होंने टीम के लिए कप्तानी भी की थी। आईपीएल में अब तक अश्विन ने कुल 167 मैच खेले हैं। आईपीएल में अश्विन के नाम 145 विकेट है।

Previous articleCorona Update: इस देश में पिछले सप्ताह Covid-19 के मामलों में हुई 11 प्रतिशत की वृद्धि, डब्ल्यूएचओ ने किया खुलासा
Next articleभारतीय संविधान से जुड़े कुछ रोचक तथ्य, जानिए 26 नवंबर को कब से मनाया जा रहा है संविधान दिवस