IPL 2021: IPL 2021 के लिए मुंबई इंडियंस ने 6 फीट 8 इंच लंबे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को जानसन का स्वागत किया; तुम्हें सिर्फ ज्ञान की आवश्यकता है

1011

IPL 2021: IPL 2021 के लिए मुंबई इंडियंस ने 6 फीट 8 इंच लंबे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को जानसन का स्वागत किया; आप सभी को पता होना चाहिए- IPL के सरप्राइज पैकेज में से एक दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मैक्रों जेनसन आईपीएल के आगामी संस्करण के लिए चेन्नई में मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हो गए हैं। “मार्को यहाँ है हमारी गति लाइन अप करने के लिए कुछ प्रोटिया आग जोड़ने के लिए मार्को यहाँ है हमारी गति लाइन अप करने के लिए कुछ प्रोटिया आग जोड़ने के लिए। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया, ” हाई-फाइव ‘पल्टन में आपका स्वागत है।

20-वर्षीय को एमआई द्वारा अपने बेस प्राइस 20 लाख रुपये में रोपित किया गया था। नौजवान ने कहा था कि तीन साल पहले उसका मिशन, वर्सिटी फर्स्ट टीम को बनाना था, लेकिन आईपीएल 2021 में खेलने के बारे में कभी नहीं सोचा था।

“मैं वास्तव में इस पर विश्वास नहीं कर सकता, अगर आप ऐसा सोचते हैं,” मार्को कहते हैं। “ईमानदारी से कहूं, तो तीन साल पहले मेरे भाई और मैं पहली टीम के लिए खेलने के बारे में बात कर रहे थे और आईपीएल के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। इसलिए आज मैं जहां हूं, मैं बहुत धन्य हूं और सम्मानित हूं। यह वास्तव में एक विशेषाधिकार है, ”उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो को बताया था।

फ्रैंचाइज़ी के लिए क्रिकेट संचालन के निदेशक ज़हीर खान ने कहा कि वे गेंदबाज के लिए बोली लगाने वाले युद्ध की उम्मीद कर रहे थे। आकाश अंबानी, टीम के मालिक, मुंबई पिछले दो वर्षों से मार्को पर नज़र रख रहे थे और आईपीएल 2021 के लिए उन्हें साइन करने का फैसला किया।

Previous articleकुशीनगर में जंगल से भटककर आबादी में घूम रहा है तेंदुआ, युवक को किया घायल, दहशत
Next articleIPL 2021: वानखेड़े में COVID-19 के लिए ग्राउंडस्टाफ टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंचाइजी ने और कड़े चेक किए