IPL 2021 in UAE: Rajasthan Royals से जुड़े श्रीलंकाई खिलाड़ी Thisara Perera, लेकिन फ्रेंचाइजी ने नहीं किया है कंफर्म

869

IPL 2021 in UAE: Rajasthan Royals से जुड़े श्रीलंकाई खिलाड़ी Thisara Perera, लेकिन फ्रेंचाइजी ने नहीं किया है कंफर्म- IPL 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से खेला जाना है। राजस्थान रॉयल्स फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान रॉयल्स ने यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा को टीम में शामिल किया है। 32 वर्षीय क्रिकेटर द्वारा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस बात की पुष्टि की गई है। परेरा राजस्थान रॉयल्स में बेन स्टोक्स की जगह ले सकते हैं। फ्रेंचाइजी को भी एंड्रयू टाय पर पुष्टि का इंतजार है। जोफ्रा आर्चर की जगह एंड्रयू टाय के लौटने की उम्मीद है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Leeds Test: इंग्लैंड का यह धाकड़ बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों से डरा, कहा- इंडियन बॉलर्स किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं

Rajasthan Royals, IPL 2021, Indian Premier League, Rajasthan Royals in IPL 2021, IPL 2021 live, Thisara Perera, RR, Follow live https://sportskia.com/

श्रीलंका क्रिकेट के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थिसारा परेरा के राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने की घोषणा की है। इसके बाद परेरा ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर खबर को कंफर्म किया। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

IPL 2021 in UAE: इस बीच जोस बटलर ने भी यूएई में बाकी 31 मैचों से नाम वापस ले लिया है। फ्रेंचाइजी पहले ही बेन स्टोक्स को उनकी जगह लेने की पुष्टि कर चुकी है, लेकिन फ्रेंचाइजी को अभी भी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की प्रतिक्रिया का इंतजार है। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी एक उंगली की चोट से उबर रहे हैं जो उन्हें आईपीएल 2021 के पहले मैच में लगी थी। हालांकि, उन्होंने अभी क्रिकेट से लंबे समय के लिए ब्रेक ले लिया है। वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपनी वापसी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की वापसी की उम्मीद है।

अधिक पढ़ें: Tokyo Olympics : नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, भारत को दिलाया स्वर्ण पदक

थिसारा परेरा आखिरी बार 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स के लिए खेले थे। उन्होंने 37 मुकाबलों में 31 विकेट लिए हैं।

खेल के बारे में लिखना और खेलना दोनों ही मुझे काफी पसंद है. खेल से जुड़ी हस्तियों से मुलाकात करने की कोशिश जारी है. पिछले पांच वर्षो से खेल पत्रकारिता से जुड़ा हूं और आगे भी इस रोमांच से भरी खेल की दुनिया में अपने विचार और समाचार आप तक पहुंचाने की निरंतरता जारी रहेगी.

Author: SportsKia.com

Previous articleIND vs ENG Leeds Test: इंग्लैंड का यह धाकड़ बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों से डरा, कहा- इंडियन बॉलर्स किसी भी स्थिति में मैच जीत सकते हैं
Next articleकार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला