IPL 2021: धोनी के खिलाफ मैच के दौरान ओएन मॉर्गन से हुई बड़ी गलती, अंपायर ने लगाया 12 लाख का जुर्माना

902

आईपीएल 2021 में कल केकेआर की टीम को दोहरी मार झेलनी पड़ी. चेन्नई से 18 रनों से मिली हार के बाद टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को स्लोर ओवर रेट के चलते सजा सुनाई गई. इयोन मोर्गन पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया. इयोन मोर्गन आईपीएल के इस सीजन में तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिनके ऊपर स्लोर ओवर रेट के चलते जुर्माना लगाया गया है. इयोन मोर्गन से पहले महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा पर भी स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना लगाया गया था.

इयोन मोर्गन पर लगा जुर्माना

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब मैच के बाद उन पर स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया . इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. मगर टीम निर्धारित समय पर अपने 20 ओवर नहीं फेंक पाई जिसके चलते कप्तान मॉर्गन पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया.

इयोन मोर्गन से पहले आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी स्लो ओवर रेट के चलते 12-12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया था.

केकेआर का खराब प्रदर्शन जारी

आईपीएल 2021 में केकेआर की टीम और कप्तान इयोन मोर्गन दोनों का ही प्रदर्शन बेहद निराशा जनक रहा है. कल टीम को चेन्नई के हाथों लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी.बुधवार को मुंबई में खेले गए मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

चेन्नई ने ओपनर फाफ डु प्लेसिस के नॉटआउट 95 रन की बदौलत 3 विकेट पर 220 रन का स्कोर खड़ा किया। 221 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के एक समय के 31 रन पर 5 विकेट गिर गए थे। इसके बाद पहले रसेल ने और कमिंस ने तूफानी पारी खेली लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके। रसेल ने 54 रन और कमिंस ने 66 रन की पारी खेली।

इयोन मोर्गन पर लगातार उठ रहे हैं सवाल

गौरतलब है कि केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन की खराब कप्तानी की लगातार आलोचना हो रही है. स्लो ओवर के चलते 12 लाख रूपए का जुर्माना झेलने वाले इयोन मोर्गन इस बार बल्ले से भी कोई विशेष कमाल नहीं कर पा रहे हैं. दूसरी बात ये की उनकी कप्तानी में लगातार केकेआर हार रही है.

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इयोन मोर्गन की खराब कप्तानी की काफी आलोचना की थी. इतना ही नहीं आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के कोच मैक्लम ने भी इयोन मोर्गन को निशाने पर लिया था.

Previous articleRCB vs RR Live streaming, IPL 2021 LIVE: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स का मैच Airtel और Jio पर मुफ्त में लाइव कैसे देखें
Next articleमारुति सुजकी वाहन से ले जायी जा रही 10 पेटी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार