Mahindra XUV 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

339
Bumper discount available on Mahindra XUV 400 electric SUV
Bumper discount available on Mahindra XUV 400 electric SUV

Mahindra XUV 400: महिंद्रा (Mahindra) वर्तमान में इंडिया के सबसे पॉपुलर और ट्रस्टेड कार ब्रांड्स में शुमार किया जाता है. कंपनी मजबूत और सेफ कारें बनाने के लिए जानी जाती है. कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसे मॉडल हैं जिन्हें इंडिया की सबसे सेफ कारों में शुमार किया जाता है. महिंद्रा ने एक और बेहद सफल कार निर्माता ब्रांड टाटा को टक्कर देने के लिए इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में भी एंट्री की है. महिंद्रा ने कुछ वक्त पहले ही इंडिया में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार महिंद्रा एक्सयूवी 400 (Mahindra XUV 400) लॉन्च की थी.

अगर आप एक्सयूवी 400 खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये सही समय है. क्योंकि कंपनी इस महीने 1 लाख 25 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है. आइये जानते हैं इस ईवी में क्या है खास.

Mahindra XUV 400 ईवी डिस्काउंट

एक्सयूवी400 महिंद्रा के पोर्टफोलियो में एकमात्र ईवी है और इस महीने 1.25 लाख रुपये की फ्लैट नकद छूट के साथ सबसे अधिक छूट के साथ उपलब्ध है; ऑफ़र पर कोई मुफ़्त एक्सेसरीज़ नहीं हैं. ध्यान दें कि छूट मानक ईएससी के बिना मॉडल पर लागू है, क्योंकि मॉडल को हाल ही में इसके साथ अपडेट किया गया था.

बैटरी और रेंज (Mahindra XUV 400)

महिंद्रा XUV400 EL ट्रिम में फ्रंट एक्सल पर एक सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर लगा हुआ है, जो 150 hp की पावर और 310 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह फ्रंट-एक्सल माउंटेड मोटर 39.4kWh बैटरी पैक से जुड़ा है. इसमें 456 किमी प्रति चार्ज की रेंज मिलने का दावा किया गया है. इसके एंट्री-लेवल EC ट्रिम में 34.5kWh का बैटरी पैक मिलता है, जिसमे 375 किमी प्रति चार्ज की रेंज मिलती है.

Previous articleG20: UAE के राष्ट्रपति से मिलने होटल में घुसा सऊदी का युवक
Next articleLibya Floods Updates: डैनियल तूफान ने लीबिया में बरपाया कहर, 2000 से अधिक लोगों की मौत, कई लापता