Anjali Arora Viral Video, अंजली अरोड़ा के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

1034
Anjali Arora Viral Video
Anjali Arora Viral Video

Anjali Arora Viral Video: अंजली अरोड़ा के वीडियो ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है , अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) आज एक बड़ा नाम बनती जा रही है. बता दे की एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा तब चर्चे में आई जब उन्होंने कंगना रनौत के लाइव शो ‘लॉक अप’ में अपनी जगह बनाई।

Anjali Arora Viral Video

यही नहीं बाद में एक्ट्रेस का एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। जिसमे दावा किया जा रहा है कि इसमें दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजली अरोड़ा हैं. हालांकि, अंजली का दावा है कि वह इस वीडियो में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनकी भी फैमिली है और किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले लोगों को यह जरूर सोचना चाहिए।

कच्चा बादाम के रील्स से हुई थी फेमस

लॉकअप में आने के पहले एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो बनाया करती थी. धीरे-धीरे उनके रील्स को देखने वालो की संख्या बढ़ने लगी थी. आपको बता दे की ‘कच्चा बादाम’ में रील्स बनाकर एक्ट्रेस रातोंरात स्टार बन गई थी. अइस वीडियो को लोगों ने इतना ज्यादा देखा था कि अंजली स्टार बन गई थीं।

बताते चले की इस वीडियो को लगभग 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था. 17 सेकण्ड के इस वीडियो ने बवाल मचा दिया था. इस वीडियो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंजली अरोड़ा ने कच्चा बादाम पर एक और वीडियो बनाया था. पहले वीडियो को देखकर लोगों ने उनके दूसरे वीडियो को भी जमकर देखा था. इसके बाद अंजली को लोग लगातार सर्च करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: शिल्पी राज का एक और MMS वीडियो वायरल, क्लिक कर यहाँ से देखे

कथित एमएमएस (Anjali Arora MMS Video) पर अंजली अरोड़ा ने अपना रिएक्शन भी दिया था. सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा अपने एमएमएस लीक के बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गईं थी. अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अन्य सभी की तरह उनका भी फैमिली है और यह सभी को गहराई से प्रभावित करता है।

Previous articleUninor Returns to India with 4G SIM : 4 जी सेवा के साथ भारत में लौटा Uninor
Next articlePKL : तेलुगू टाइटन्स के साथ यह सब गलत हुआ है