Uninor Returns to India with 4G SIM : 4 जी सेवा के साथ भारत में लौटा Uninor

1198
Uninor returns to India with 4G SIM
Uninor returns to India with 4G SIM

Uninor returns to India with 4G SIM, सभी को लाइफटाइम फ्री री-एनर्जी दे रही है

Uninor returns to India with 4G SIM: एक बार फिर यूनिनॉर 4जी सिम के साथ भारत लौटा और सभी टेलीकॉम संगठन छक्कों को ठिकाने लगाने के लिए 4जी सिम के साथ फिर से लौट रहे हैं। जिसमें आपको बेहद कम कीमत में लाइव टाइम फ्री मिलेगा। कैसे के बारे में हम पूरी खबर को विस्तार से जानते हैं, जागरूक होने के लिए पोस्ट को पढ़ना जारी रखें।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको यह महसूस करना चाहिए कि ये संगठन इस समय सबसे महंगे हो गए हैं। इसके अलावा, यह संगठन आने वाले समय में री-एनर्जेट व्यवस्था को और अधिक महंगा बना देगा। बहरहाल दोस्तों यहां एक अच्छी खबर मिल रही है। क्या अधिक है, अगर यह वास्तव में होता है, तो सभी ग्राहकों के पास बल्लेबाजी होगी।

न्यूनतम खर्च लाइव टाइम फ्री : Uninor returns to India with 4G SIM

वर्तमान समय में जैसे-जैसे विस्तार हो रहा है। संयोग से, पोर्टेबल री-एनर्जी योजनाओं की लागत भी बढ़ रही है। विस्तार के इस दौर में टेलीनॉर धीरे-धीरे भारत में वापस आ गई है। आपको याद होगा कि टेलीनॉर को यूनिनॉर कहा जाता था। यूनिनॉर के इस सिम से आपको कई दफ्तरों को लागत से मुक्ति मिल जाएगी। हमने उनमें से हर एक को यहां बहुत अधिक डेटा दिया है। तो अगर आप भी यूनिनॉर से मिलने वाले ऑफिस के बारे में जानना चाहते हैं तो उस वक्त हमारी खबर को पूरा जरूर पढ़ें। इस कंपनी के सिम में आपको पता चलता है कि पहले तो जियो और अन्य कंपनियों ने लोगों को ढेर सारे ऑफिस दिए थे।

हालांकि, लंबे समय में, संगठनों की इस भीड़ ने अपनी पुन: सक्रिय योजनाओं की लागतों का विस्तार किया है। जिस वजह से आजम आदमी अब खुद को ठगा हुआ महसूस करने लगा है। अब तक, बाजार में यूनिनॉर संगठन की उपस्थिति ने व्यक्तियों के बीच विश्वास की किरण जगाई है। बताया जा रहा है कि यूनिनॉर अपने क्लाइंट्स को लाइफटाइम वैलिडिटी बिना कुछ लिए देगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि हर ग्राहक को 2 जीबी डाटा का ऑफिस फ्री मिलेगा।

ऐसे में आप यह सिम ले सकते हैं, यूनिनॉर ने अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी व्यवस्था के बारे में सोचा है। इस अरेंजमेंट में आपको रोजाना 2जीबी डाटा फ्री में मिलता है। इसके साथ ही आपको 100 SMS फ्री ऑफिस भी मिलते हैं। इसमें आपको बिना किसी खर्च के किसी भी संस्था में असीमित संपर्क करने का पद भी दिया जाता है। यदि आप यूनिनॉर के इस सिम को दिलचस्प तरीके से खरीदते हैं, तो आपको ऑफिस ऑफ लाइफ टाइम वैलिडिटी फ्री दिया जाता है। इस सिम को पाने के लिए आप यूनिनॉर की अथॉरिटी साइट पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

साथियों, टेलीकॉम कंपनियों को भारत में लहर बनाने में मुश्किल होगी। चूंकि वास्तव में टेलीनॉर संगठन वापसी के लिए तैयार है। इस बार टेलीनॉर कंपनी 4जी के साथ खेल में वापसी कर रही है। अपनी उपस्थिति के साथ, एयरटेल वोडाफोन थॉट और बीएसएनएल सहित Jio की स्थिति भी तलाश में खराब हो गई है। जैसा कि मैं आपको बता दूं कि टेलीनॉर संस्था काफी समय से लोकप्रिय है।

यह संस्था कुछ और दिनों तक संघ की खातिर चलती रही। जिसके बाद यह बदलकर टेलीनॉर ऑर्गनाइजेशन हो गया। जिसके बाद इस संगठन को दुर्भाग्य का सामना करना पड़ा और दुर्भाग्य के कारण एयरटेल को मिल गया। इसके बाद टेलीनॉर का नाम खत्म हो गया। हालांकि, वाकई एक खबर सामने आ रही है। हम कैसे जानते हैं।इंदौर की अनूठी डील फिलहाल आंध्र प्रदेश में चल रही है। साथ ही यहां कुछ खास ग्राहक अब यूनिनॉर सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं। ग्राहकों की वह भीड़ उन्हें असाधारण ऑफर दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आपको बता दें कि आप यूनिनॉर का सिम कार्ड लेते हैं या आप पुराने क्लाइंट हैं। तो यहां एसोसिएशन द्वारा और आपके लिए एक शानदार प्रस्ताव है। यदि आप यूनिनॉर के ₹10 के लिए री-एनर्जेट करते हैं, तो आपको ₹10 का टॉक सीजन दिया जा रहा है। इसके अलावा, इस तरह आपको ₹20 के री-एनर्जेट पर ₹20 का टॉक सीजन, ₹ का टॉक सीजन दिया जा रहा है। ₹30 के री-एनर्जी पर 30.

यदि आप इस प्रस्ताव को लेने की इच्छा रखते हैं तो आपको यह प्रस्ताव पहली सितंबर से मिल रहा है।

यूनीनॉर का आना-जाना बंद नहीं होगा।

आपको बता दें कि सभी टेलीकॉम कंपनियां री-एनर्जेट खत्म होने के बाद आने वाली कॉल्स को बंद कर देती हैं, लेकिन टेलीकॉम दूसरा स्ट्रक्चर वापस कर रही है और अगर आप इसमें री-एनर्जेट नहीं करते हैं तो अप्रोच आपके पास आ जाता है। सिम रुकेगा नहीं और चालू रहेगा। आप इसे किसी भी बिंदु पर फिर से सक्रिय कर सकते हैं।

अधिक पढ़ें कैसे पता करें कि आपके नाम 2022 में सिम की संख्या नामांकित है: p . की संख्यायहां से आपके आधार कार्ड आईडी से हनी सिम चल रहे हैं, और नकली सिम को जल्द ही ब्लॉक कर दें।- नया बेस्ट डायरेक्ट कनेक्शन!

यूनिनॉर 4जी सिम के साथ भारत लौटा

Uninor returns to India
Uninor returns to India
  • आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट हमारी साइट पर उपलब्ध है। चाहे वह व्यवसाय से संबंधित जानकारी हो या योजनाओं से जुड़ा डेटा, आपको हमारी साइट पर प्रत्येक अपडेट और प्रत्येक समाचार मिलेगा।
  • यदि आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई समाचार वितरित करें, आपको उसकी सूचना मिले, तो आप हमारे उस संदेश चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका कनेक्शन इस पोस्ट के निचले भाग में हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए कनेक्शन पर टैप करके, आप हमारे तार से जुड़ सकते हैं आप चैनल से जुड़ सकते हैं और प्रत्येक अपडेट की सबसे तेज और पहली सूचना प्राप्त कर सकते हैं।
Previous articlePersonal Loan लेते समय इन बातों को ना करे इग्‍नोर, वर्ना मुश्किल में फास सकते है।
Next articleAnjali Arora Viral Video, अंजली अरोड़ा के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही