इशान किशन और सूर्यकुमार यादव के बारे में एक बड़ा बयान देते हैं।

1261

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की T20I सीरीज़ ने भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को आगामी टी 20 विश्व कप में घरेलू टीम के अच्छा प्रदर्शन करने की संभावनाओं के बारे में बहुत कुछ दिया है, जो इस साल के अंत में भारत में खेला जाएगा।

टीम प्रबंधन ने पूर्व में आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुछ युवाओं को मौका देने का फैसला किया और दोनों ने श्रृंखला जीतने के लिए दो बार पीछे से भारत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इशान किशन और सूर्यकुमार यादव की मुंबई इंडियंस की जोड़ी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बतख की तरह पानी में ले लिया, क्योंकि उन्होंने प्रारूपों में प्रबंधन की समस्या को जोड़ने के लिए अच्छे प्रदर्शन किए।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि दोनों युवाओं ने भारतीय टीम के लिए बहुत जरूरी ज़िंग जोड़ा है और दोनों को टी 20 विश्व कप के लिए टीम का हिस्सा होना चाहिए

खैर, यह एक बहुत ही कठिन सवाल है क्योंकि हमने इस श्रृंखला में जो देखा है, वह यह है कि बहुत से युवाओं ने अपने अवसरों को भुनाने के लिए, लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड” पर कहा।

उन्होंने कहा, लेकिन जिस तरह से इशान किशन ने अपनी पहली पारी खेली और उसके बाद भी सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से खेला, मुझे लगता है कि दोनों निश्चित रूप से 15 के मेरे टीम में होंगे।

उन्होंने कहा, यह एक कठिन विकल्प है, लेकिन मुझे लगता है कि दोनों ही भारतीय टीम में खेलने के लायक हैं

भारत 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद से अपना पहला आईसीसी टूर्नामेंट जीतना चाहता है। टीम ने तब से कम से कम सभी आईसीसी टूर्नामेंटों के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, लेकिन ट्रॉफी नहीं जीती है।

Previous articleकुशीनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुँचे, पूर्व मंत्री को पुलिस ने रोका
Next articleChhattisgarh: कोंडागांव में माओवादियों ने 12 वाहनों को जलाया