अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी को CSK ने IPL 2021 के लिए नेट बोवर के रूप में उतारा है।

1060

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2021 के लिए नेट बोवर के रूप में उतारा है। युवा खिलाड़ी सीएसके टीम में शामिल होने के लिए बुधवार को भारत के लिए रवाना हुआ, जो वर्तमान में भारतीय संस्करण के 14 संस्करण से आगे मुंबई में प्रशिक्षण ले रहा है। प्रीमियर लीग।

युवा तेज गेंदबाज @ fazalhaqfarooq6 ने भारत छोड़ दिया, जहां @IPL के आगामी सत्र के लिए @ChennaiIPL द्वारा उन्हें नेट गेंदबाज के रूप में चुना गया है, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने ट्वीट किया।
फारूकी एक बाएं हाथ के सीमर हैं, जिन्होंने ज़िम्बाब्वे के ख़िलाफ़ कुछ दिन पहले अफ़ग़ानिस्तान के लिए अपना T20I पदार्पण किया है।

20 वर्षीय ने अब तक 12 प्रथम श्रेणी मैच, 6 सूची ए खेल और 2 टी 20 खेले हैं। उनके पास दिग्गज भारतीय कप्तान एमएस धोनी के साथ कंधे से कंधा मिलाने का अवसर होगा, जो आईपीएल 2021 में सीएसके का नेतृत्व करेंगे।

9 अप्रैल को टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज से आगे, CSK ने IPL 2019 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की। CSK के नए संगठन ने 2010, 2011 और 2018 में जीते तीन खिताबों को दर्शाने के लिए फ्रैंचाइज़ के लोगो के ऊपर तीन स्टार लगाए, इसके अलावा छलावा के रूप में भारत के सशस्त्र को श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले बुधवार को CSK के ऑलराउंडर सुरेश रैना 2021 IPL के लिए मुंबई पहुंचे थे। ऑलराउंडर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहानियां पोस्ट की थीं जो उनके हवाई अड्डे के अंदर होने, मुंबई में उतरने और फिर शहर में अपने संगरोध अवधि शुरू करने के साथ शुरू हुई थीं।

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस सीजन के ओपनर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी।

धोनी की अगुवाई वाली टीम ने पिछले साल के आईपीएल में निराशाजनक प्रदर्शन किया था। अंक तालिका में पक्ष सातवें स्थान पर रहा। रैना व्यक्तिगत कारणों से टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद आईपीएल 2020 के सीजन से चूक गए थे लेकिन इस साल के कैश-रिच लीग में खेलेंगे।

18 फरवरी को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में, चेन्नई ने मोइन अली और के गौथम की पसंद को खरीदा। सीएसके ने तीन बार आईपीएल जीता है और इसे टी 20 इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक माना जाता है। CSK 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उपविजेता दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने सीज़न की शुरुआत करेगा।

Previous articleActor : फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जोड़े और युगल की एक तस्वीर साझा की
Next articleचंडीगढ़ से होली पर कुशीनगर आ रही बस की शाहजहांपुर में हुई दुर्घटनागस्त, 02 की मौत ,दर्जनों घायल