Rahul Gandhi Statement : संसद में गरजे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, क्या अडानी यह काम फ्री में कर रहा है?

600
Rahul Gandhi Statement
Rahul Gandhi Statement

Rahul Gandhi Statement: इस वक्त की बड़ी खबर लोकसभा से सामने आ रही है जहां पर कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अडानी से लेकर आज कई बड़े तरह के मुद्दों पर गरजे है। जहां पर कहा कि, अडानी ने BJP को 20 साल में कितने पैसे दिए? क्या फ्री में अडानी यह काम करते है।

जानें अडानी को लेकर राहुल गांधी का बयान

आपको बताते चलें कि, लोकसभा में सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, कुछ दिन पहले हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आई उसमें लिखा था अडानी की भारत के बाहर शेल कंपनी है, सवाल है कि शेल कंपनी किसकी है?हजारों करोड़ रुपया शेल कंपनी भारत में भेज रही है यह किसका पैसा है? क्या यह काम अडानी फ्री में कर रहा है? वही पर प्रधानमंत्री ऑस्ट्रेलिया जाते हैं और जादू से SBI एक बिलियन डॉलर का लोन अडानी को देता है। प्रधानमंत्री फिर बांग्लादेश गए और 1500 मेगावाट बिजली का ठेका अडानी को चला जाता है। LIC का पैसा अडानी की कंपनी में क्यों डाला गया?

नियम बदलकर दिए 6 एयरपोर्ट

लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, भारत सरकार ने CBI-ED पर दबाव डालकर एजेंसी का प्रयोग करते हुए GVK से लेकर एयरपोर्ट को अडानी सरकार को दिलवाया गया। नियम बदलकर अडानी को 6 एयरपोर्ट दिए गए। मैं इसके सबूत भी दे दूंगा। ड्रोन सेक्टर में भी अडानी का कोई अनुभव नहीं था। अडानी के लिए एयरपोर्ट के नियमों में बदलाव किए गए, नियमों को बदला गया और नियम किसने बदले यह ज़रुरी बात है। यह नियम था कि अगर कोई एयरपोर्ट के व्यवसाय में नहीं है तो वे इन एयरपोर्ट को नहीं ले सकता है। इस नियम को भारत सरकार ने अडानी के लिए बदला।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BRSHindi पर विजिट करते रहें।

Previous articleजगद्गुरु स्वामी नरेंद्रानंद ने धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों को बताया पाखंड, आसाराम जैसा होगा हाल?
Next articleRomantic Cafes in Lucknow: वैलेंटाइन वीक पर अपने पार्टनर के साथ इन रोमांटिक कैफे में जाएं