New Mahindra Bolero को Scorpio N के प्लेटफॉर्म पर बनाया जायेगा, अब होगी पहले से और भी बड़ी और आकर्षक।

516
New Mahindra Bolero
New Mahindra Bolero

Mahindra Bolero: New Mahindra Bolero को Scorpio N के प्लेटफॉर्म बनाया जायेगा, अब होगी पहले से और भी बड़ी और आकर्षक, Bolero के नए लुक और फीचर्स के सामने फ़ैल है Innova Mahindra Bolero को आने वाले समय में न्यू-जनरेशन अपडेट मिल सकता है. हालांकि इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल डिटेल नहीं आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नई बोलेरो को उसी प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा, जिस पर Scorpio N बनी है. नई बोलेरो के साइज में थोड़े बदलाव किए जा सकते हैं. उम्मीद है यह मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी।

New Mahindra Bolero को Scorpio N के प्लेटफॉर्म पर बनाया जायेगा

New Mahindra Bolero के एक्सटीरियर में थोड़े बहुत बदलाव किए जा सकते हैं. इसे फ्रंट फेशिया में क्रोम टच, 7-स्लॉट ग्रिल, ब्रांड का नया लोगो, LED हेडलाइट्स, अपडेटेड बंपर और क्रोम फिनिश के साथ फॉग लैंप जैसे अपडेट्स के साथ पेश किया जा सकता है. इसके साथ ही महिंद्रा अपनी Upcoming SUV की फिटिंग्स और मटेरियल क्वालिटी को बेहतर कर सकती है।

New Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero Features
Mahindra Bolero Features

फीचर्स के मामले में नई महिंद्रा बोलेरो मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाईट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक AC यूनिट के साथ आएगी. इसके अलावा SUV में बाकी के फीचर्स इसके मौजूदा मॉडल की तरह होंगे. इनमें पावर विंडो, 12 वोल्ट का एसेसरी सॉकेट, ऑडियो सिस्टम में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिमोट लॉकिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम फीचर शामिल हैं।

New Mahindra Bolero की सेफ्टी Safety

सेफ्टी की बात करें तो नई बोलेरो में ड्राइवर एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) रियर पार्किंग सेंसर और फ्रंट सीटबेल्ट दिया जाएगा।

New Mahindra Bolero का इंजन Engine

रिपोर्ट्स के अनुसार नई जनरेशन की महिंद्रा बोलेरो में दो इंजनों का ऑप्शन मिलेगा. इनमें से एक 2.2L mHawk डीजल इंजन और दूसरा 2.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा. इन दोनों इंजनों के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा।

New Mahindra Bolero की कीमत Price

New Mahindra Bolero Look
New Mahindra Bolero Look

कई बड़े अपडेट्स के बाद यह तय है कि नई महिंद्रा बोलेरो की कीमत भी बढ़ेगी. मौजूदा समय में Bolero मॉडल लाइनअप की कीमत 9.78 लाख रुपये से 10.79 लाख रुपये के बीच है. यह कीमतें एक्स-शोरूम के मुताबिक हैं।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleयुवाओं में क्रेज बढ़ाने के लिए Honda Bike ला रही है 100cc की Bullet जैसे दिखने वाली बाइक Honda CD100.
Next articleलोग आँख बंद कर के खरीद रहे Maruti की ये 7 सीटर वाली सस्ती कार, इसमें है शानदार 27KMPL का माइलेज और 11 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स