Moto E13: मोटो का धांसू स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में उतारा जाएगा

432
Moto E13 Smartphone
Moto E13 Smartphone

New Moto E13 Smartphone : मार्केट में जल्द लांच होगा MOTO का धुआँधार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी और लुक ने लड़कियों के दिलो पर किया राज। मोटो कंपनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto E13 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो रहा है। Moto E13  स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर के साथ लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी देखने को मिल सकती है। मोटोरोला स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिल सकती है।

मार्केट में जल्द लांच होगा MOTO का धुआँधार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी और लुक ने लड़कियों के दिलो पर किया राज

मोटो E13 स्मार्टफोन में जबरदस्त डिस्प्ले दिया गया है

Moto E13 Mobile
Moto E13 Mobile

Moto E13 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। Moto E13 स्मार्टफोन में फोन स्लीक, स्टाइलिश और प्रीमियम डिजाइन के साथ देखने को मिल सकता है। मोटोरोला स्मार्टफोन में एंड्राइड 13 पर बेस्ड Go एडिशन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। Moto E13  स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

मोटो E13 स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर दिया है

प्रोसेसर की बात करे तो Moto E13 स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए UNISOC T606 प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। मोटोरोला स्मार्ट फोन में 64GB स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते है। Moto E13 स्मार्टफोन में औरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी वाइट कलर के ऑप्शन देखने को मिल सकते है।

मोटो E13 स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है

कैमरे की बात करे तो Moto E13  स्मार्टफोन में 13Mp रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही मोटोरोला स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP के फ्रंट कैमरे देखने को मिल जाते है। Moto E13 स्मार्टफोन में  5000 mAh बैटरी दी गई हैा, जो यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BRSHindi पर विजिट करते रहें।

Previous articleTurkey Syria Earthquake न्यूज़ अपडेट
Next articleWTC Final 2023 Date: इंग्लैंड के ‘द ओवल’ पर होगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल