Kerala : भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला

962

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला क्योंकि उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी और उसके नेतृत्व दोनों को भ्रमित बताया। केरल के थ्रिप्पुनिथुरा शहर में एक रोड शो को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस राज्य में कम्युनिस्टों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है जबकि बंगाल में यह उनके साथ लड़ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी और उसका नेतृत्व, दोनों भ्रमित हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव के बाद अपनी सरकार बनाएगी और कहा कि केरल में मतदाता अब पार्टी को कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) और सत्तारूढ़ लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के विकल्प के रूप में देख रहे हैं। LDF का नेतृत्व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी-मार्क्सवादी (CPI-M) पार्टी करती है। ANI ने शाह के हवाले से कहा, केरल के लोग LDF और UDF से तंग आ चुके हैं। यहां के लोग एक विकल्प के रूप में भारतीय जनता पार्टी को देख रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम आगामी केरल विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

केरल में, 140 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को होंगे और वोटों की गिनती 2 मई को होगी। भाजपा यूडीएफ और एलडीएफ के साथ त्रिकोणीय लड़ाई में है। यह राज्य में अतिक्रमण करने की उम्मीद कर रहा है क्योंकि दोनों ने पिछले चार दशकों में वैकल्पिक रूप से राज्य में सत्ता संभाली है। इस साल भी, कई चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों ने एलडीएफ और यूडीएफ के बीच करीबी लड़ाई का संकेत दिया है।

रोडशो के दौरान आगे बोलते हुए, शाह ने सोने की तस्करी मामले को लेकर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर हमला किया और उन्हें यह बताने के लिए कहा कि क्या उनके पूर्व प्रमुख सचिव एम शिवशंकर इसमें शामिल थे या नहीं।

थ्रीपुनिथुरा शहर के पूर्वी किले से शुरू होने वाला रोड शो पूर्णनाथ मंदिर के पास संपन्न हुआ। यह बड़ी संख्या में लोगों को देखता है क्योंकि वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री ने उन्हें एक सजाया हुआ मिनी ट्रक के ऊपर से अभिवादन किया।

Previous articleActress : कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर छवि को कैप्शन के साथ साझा किया
Next articleActor : फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जोड़े और युगल की एक तस्वीर साझा की