कैटरीना नहीं बन सकती माँ, Vicky Kaushal ने किया बड़ा खुलासा

815
Vicky Kaushal made a big disclosure
Katrina cannot become a mother, Vicky Kaushal made a big disclosure

Vicky Kaushal Disclosed: कैटरीना नहीं बन सकती माँ, Vicky Kaushal ने किया बड़ा खुलासा, चाहकर भी नहीं कर सकते कैटरीना की माँ बनने की इच्छा को पूरा, सामने आयी ये बड़ी वजह, विक्की कौशल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के माध्यम से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा रखी है और विक्की के चाहने वालों की जरा भी कमी नहीं है। वही यदि बात की जाएं कैटरीना कि तो कैटरीना का नाम भी किसी परिचय का मोहताज नहीं है और बॉलीवुड में कैट का भी कोई कम बोलबाला नहीं है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ दोनों ने पिछले साल मतलब की साल 2021 में शादी कर ली थी और एक दूजे संग अपना घर बसा लिया है। दोनों के विवाह को एक वर्ष से भी अधिक हो चुका है और दोनों ही एक दूसरे के साथ अपना खुशहाल जीवन बिता रहे है।

Vicky Kaushal पत्नी कैटरीना को चाहकर भी नहीं बना सकते माँ

यहां आपको बता दें कि Vicky Kaushal और कैटरीना कैफ़ की पर्सनल लाइफ इस वक्त मीडिया में कुछ ज्यादा ही हॉट गॉसिप का सब्जेक्ट बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ वक्त पहले ही Vicky Kaushal को लेकर एक बेहद सनसनीखेज न्यूज सामने आई है जो यह है कि विक्की कौशल पत्नी कैटरीना कैफ़ को चाहकर भी अभी मां नहीं बना सकते है और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं विक्की कौशल ने ही कही है।

Vicky Kaushal ने बताई वजह

Vicky Kaushal ने फिर इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा कि वह और उनकी पत्नी अभी पैरेंट्स बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है और अभी वह अपने फिल्मी कैरियर के ऊपर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहते है। यही कारण है जिसकी वजह से Vicky Kaushal ने ये कहा कि वह अपनी वाइफ कैटरीना को अभी चाहकर भी मां बनने का सुख नहीं दे सकते है। जिसके लिए कटरीना को थोड़ा इंतजार तो करना ही होगा।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BRSHindi पर विजिट करते रहें।

Previous articleTappu Gang के Abdul Chacha की पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं
Next articleSalt Domes And Salt Glaciers of Iran ईरान के नमक के गुंबद और नमक के ग्लेशियर