गोरखपुर समाचार: शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत, दूसरा गम्भीर

755
शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत, दूसरा गम्भीर
शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत, दूसरा गम्भीर

गोरखपुर समाचार: बीती रात शादी समारोह में बज रहे डीजे में गाना बदलने को लेकर घराती-बाराती पक्ष में खुनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर चाकूबाजी हुई जिसमें एक युवक की जान चली गई तथा दूसरे की स्थिति गम्भीर है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी, बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के बीच करोड़ों की दवाएं बेकार, कौन है ज़िम्मेदार?

बताया जाता है कि बड़हलगंज थानाक्षेत्र के कोल्हुआ निवासी राम भजन गुप्ता की बेटी की शनिवार को शादी थी। गगहा इलाके के मेहदिया गांव से जैकिसुन गुप्ता के बेटे पवन की बारात आई थी। द्वार पूजा के दौरान डीजे पर गाना बज रहा था। इसी दौरान गाना बदलने को लेकर बारातियों और घरातियों में विवाद हो गया और नौबत चाकूबाजी तक पहुंच गई। ताबड़तोड़ हमले में गांव के ही अख्तर पुत्र मनउव्वर और आफताब घायल हो गए।

Knife for playing DJ in wedding ceremony, one killed, the other serious
शादी समारोह में डीजे बजाने को लेकर हुई चाकूबाजी, एक की मौत, दूसरा गम्भीर

उन्हें उपचार के लिए बड़हलगंज के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया।प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रिफर कर दिया।जिसमे गोरखपुर जाते समय रास्ते मे अख्तर की रास्ते में मौत हो गई। चाकू अख्तर के पेट में आर-पार हो गया था। वहीं, आफताब के हाथ पर चाकू लगा है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Source: hindi.newsclick.in

और भी खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Previous articleडूडा फुल फॉर्म हिंदी में – DUDA full form in Hindi
Next articleIPL 2022 Playoff Teams: इस बार आईपीएल को मिलेगा नया चैंपियन? सिर्फ 1 पूर्व चैंपियन दावेदारी की रेस में शामिल