डाउनलोड करें शिल्पी राज एमएमएस वायरल वीडियो 10 सेकेंड में

1239
Download Shilpi Raj MMS Viral Video in 10 Seconds
Download Shilpi Raj MMS Viral Video in 10 Seconds

डाउनलोड करें शिल्पी राज एमएमएस वायरल वीडियो 10 सेकेंड में, सिर्फ 10 सेकंड में शिल्पी एमएमएस वीडियो डाउनलोड करें क्या आपने अभी तक वायरल एमएमएस वीडियो नहीं देखे हैं, तो आप सही जगह पर हैं।

आ गया भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज एमएमएस वायरल वीडियो

पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में शिल्पी राज के एमएमएस (MMS) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। शिल्पी राज के एमएमएस (MMS) वीडियो को पूरे सोशल मीडिया यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम और फेसबुक सहित कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है।
इतना ही नहीं शिल्पी राज का वीडियो भी Whatsapp में एक लिंक के जरिए वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज लाइव आकर बोलीं।

यह भी पढ़ें: Shilpi Raj MMS Viral Video व्हाट्सएप से करें शिल्पी राज वायरल वीडियो को डाउनलोड

एमएमएस के वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने इस एमएमएस को फर्जी करार दिया था। शिल्पी राज ने रोते हुए लोगों से की अपील कि मैं तुम्हारी बेटी हूं, बदनाम मत करो, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि मैं इस वीडियो में दिख रही लड़की नहीं हूं। कोई और है, मेरा नाम जोड़कर फंसाया जा रहा है। और बदनाम किया जा रहा है। तुम सब जानते हो कि मेरा स्वभाव कैसा है।

शिल्पी राज एमएमएस वायरल वीडियो
Download Shilpi Raj Viral MMS Video

मैंने आज तक किसी से ऊंची आवाज में बात तक नहीं की, मैं गरीब हूं, क्या गरीबों की कोई इज्जत नहीं है। वायरल एमएमएस के बाद वही कुछ लोग शिल्पी राज के इस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं कि इस एमएमएस को खुद शिल्पी राज ने बनाया था। जो वायरल हो गया है। लोगों की माने तो शिल्पी राज ने अपने आने वाले वीडियो को हिट बनाने के लिए ये साजिश रची है।

शिल्पी राज ने इस एमएमएस को दो गाने ‘गोवा बीच’ और ‘पियाजी के मोचिया जान मारेला’ को हिट बनाने के लिए वायरल किया था। जैसा कि शिल्पी राज चाहती थी।

वैसे भी इन वीडियोज ने सारे रिकॉर्ड तोड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की थी. लोगों की माने तो उसके बॉयफ्रेंड ने जानबूझ कर ऐसा किया।

यह भी पढ़ें: शिल्पी राज का एक और MMS वीडियो वायरल, क्लिक कर यहाँ से देखे

वीडियो वायरल कर दिया गया है। लोगों का मानना ​​है कि वायरल एमएमएस एक बुनी हुई साजिश का हिस्सा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कमरे के अंदर क्या हुआ? सूत्रों के मुताबिक उस दिन कमरे में शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड के अलावा दो और लड़के मौजूद थे। उन्होंने पहले सेटअप तैयार किया और कमरे में शिल्पी राज को बुलाया गया।

Previous articleमहामारी में लोग झेल रहे थे दर्द, बंपर कमाई करती रहीं – फार्मा, ऑयल और टेक्नोलोजी की कंपनियां
Next articleबाइडेन ने यूक्रेन पर अपने नैरेटिव में किया बदलाव