Shilpi Raj के बाद सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो लीक

1156
After Shilpi Raj, Sofia Ansari's MMS video leaked
Shilpi Raj के बाद सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो लीक

Shilpi Raj के बाद सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो लीक, एक क्लिक में देखे तस्वीर! After Shilpi Raj, Sofia Ansari’s MMS video leaked, see the picture in one click.

यह भी पढ़ें: शिल्पी राज का एक और MMS वीडियो वायरल, क्लिक कर यहाँ से देखे

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का MMS पूरे देश में वायरल हो चुका है. MMS वायरल होने के बाद से शिल्पी राज को बदनामियों का सामना करना पड़ा था. अब इन दिनों तेजी से MMS Video एक्ट्रेस Sofia Ansari के MMS लीक हो गया था. बता दे की सोफिया अंसारी एक टिकटॉकर थीं, टिक टॉक बंद होने के बाद एक्ट्रेस की आमदनी बंद हो गई और उन्होंने खुद के वीडियो बनाना शुरू कर दिया था. जानकारी मिल रही है की Shilpi Raj जैसे एक्ट्रेस पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

Sofia Ansari के 4.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की सोफिया अंसारी है।

After Shilpi Raj, Sofia Ansari's MMS video leaked
Shilpi Raj के बाद सोफ़िया अंसारी का MMS वीडियो लीक, एक क्लिक में देखे तस्वीर

Sofia Ansari प्राइवेट वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था. सारे वीडियो लीक होने के बाद दावा किया जाता है की वीडियो को एडिट किया गया है और ऐसा करके मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप से करें शिल्पी राज वायरल वीडियो को डाउनलोड

Sofia Ansari ने MMS वीडियो लीक किया है जो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि सोफिया अंसारी है, लेकिन वीडियो बेहद घटिया क्वालिटी का है, कुछ भी साफ नजर नहीं आ रहा है. सोफिया अंसारी एक वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर सकती हैं और लोगों को बता सकती हैं कि वह वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की नहीं है, यह पुष्टि करने के लिए कि वीडियो उसी का है या नहीं।

Previous articleShilpi Raj MMS Video: शिल्पी राज का एक और MMS वीडियो वायरल
Next articleमहामारी में लोग झेल रहे थे दर्द, बंपर कमाई करती रहीं – फार्मा, ऑयल और टेक्नोलोजी की कंपनियां