नारायणी शास्त्री : मैं सिर्फ एक तरीके का काम करने वाली अभिनेत्री नहीं हूं

826

मुंबई: शो ‘आपकी नजरों ने समझा’ में राजवी रावल की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री नारायणी शास्त्री का कहना है कि वह कभी एक तरीके की अभिनेत्री नहीं रही हैं और उन्हें पर्दे पर सहज होना पसंद है। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “राजवी रावल एक आत्मविश्वासी, मिलनसार और मजबूत इंसान हैं जो आस्तीन पर अपना दिल रखती हैं। वह हमेशा अपने बेटों के लिए अपना प्यार दिखाती हैं। उनका परिवार उनके लिए सब कुछ है। एक व्यक्ति के रूप में, वह बहुत निष्पक्ष हैं और उनमें बहुत ईमानदारी है। मैं एक ढंग वाली अभिनेत्री नहीं हूं। मैं अपने किरदार के व्यक्तित्व को समझने के बाद अनायास ही चीजें करती हूं।”

अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया शो में उनके बेटे की भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “विजयेंद्र के साथ काम करना आसान है। वह बहुत ही पेशेवर है, हमेशा अपनी पंक्तियों के साथ तैयार रहते हैं और सुझावों के लिए खुले रहते हैं। वह मुझसे दर्श के रूप में मिले, न कि विजयेंद्र, जिसने हमारी केमिस्ट्री को वैसा ही बना दिया।”

इंडस्ट्री में अपने सफर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है।

वह कहती हैं “मैंने मस्ती भरा एक खूबसूरत सफर तय किया है। मैंने वह सब कुछ किया जो मैं करना चाहती थी और मुझे कोई पछतावा नहीं था। यात्रा में उतार-चढ़ाव थे लेकिन यह मजेदार है। मैं सभी अवसरों से खुद को धन्य महसूस करती हूं।”

अपने इस लहंगे के कारण इंटरनेट पर छाई हिना खान

Previous articleअपने इस लहंगे के कारण इंटरनेट पर छाई हिना खान
Next articleयूपी के सभी जिले कोरोना कर्फ्यू से मुक्त, सिर्फ शाम 7 से सुबह 7 बजे तक रहेगी पाबंदी