Actress : शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया

1009

पारंपरिक प्रिंट फैशन क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। आज के सिल्हूट के साथ क्षेत्रीय प्रिंटों का समामेलन कुछ ऐसा है जिसने अपनी उपस्थिति को महसूस किया है क्योंकि बहुत सारी अभिनेत्रियां इन आश्चर्यजनक टुकड़ों को दान कर रही हैं। हिना खान से लेकर विद्या बालन और शिल्पा शेट्टी तक कई फैशनिस्ट को इनमें देखा गया है। शिल्पा शेट्टी के हालिया लुक में पारंपरिक डब्बू प्रिंट भी है।

अपने डांस रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड की शूटिंग के लिए, अभिनेता को एक सफेद और गुलाबी रंग का को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया। शिल्पा के वी-नेक टॉप में ज़िग-ज़ैग डैब्यू प्रिंट था। इसमें बिशप स्लीव्स के साथ मोर्चे पर एक अतिव्यापी विस्तार भी था जिसने अतिरिक्त ओम्फ को जोड़ दिया। उसने अपनी टोन्ड मिडिफ को पोशाक में पहना। मदर ऑफ टू ने ए-लाइन फ्लो स्कर्ट के साथ टॉप पहना। फर्श की लंबाई के टुकड़े में भी यही पैटर्न था।

अपनी पोशाक को अभिनीत करने के लिए, शिल्पा चांदी के आभूषणों के साथ गईं और एक झुमके और कंगन के छल्ले के साथ एक जोड़ी झुमके पहने नजर आईं। स्टनर अपने लुक को पूरा करने के लिए सिंपल डेवी मेकअप के साथ गई और ऑन-पॉइंट आईलाइनर, लाइट आईशैडो, मस्कारा से लदे लैशेज़, ब्रोंज़्ड गाल और न्यूड लिप शेड के साथ नज़र आईं। इसे बंद करने के लिए, उसने अपने लहराते बाजू वाले बालों को ढीला छोड़ दिया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को कैप्शन के साथ पोस्ट किया आज की वाइब पिंक पैटर्नर (एसआईसी), और जब आप नीली (एसआईसी) महसूस करते हैं, तो गुलाबी हो जाओ।

तेजस्वी पोशाक भारत स्थित ब्रांड द्वारा है और इसे अपने संग्रह में जोड़ने के लिए, आपको शीर्ष के लिए  8,000 खर्च करने होंगे। यदि आप मैचिंग स्कर्ट भी खरीदना चाहते हैं, तो आपको एक और ,000 12,000 का भुगतान करना होगा। शिल्पा के आउटफिट की कुल कीमत 20k है।

काम के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी वर्तमान में नृत्य रियलिटी शो सुपर डांसर की शूटिंग कर रही हैं। वह गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ सह-न्यायाधीश हैं। वह अपनी आगामी रिलीज़ के लिए भी तैयार हो रही हैं जिसमें फ़िल्म निकम्मा और हंगामा 2 शामिल हैं।

Previous articleFirst Quad Summit: देशों के प्रमुख नेताओं की शुक्रवार को पहली बार होगी बैठक, जिसमें शामिल होंगे पी एम मोदी, जो बिडेन, जापानी पीएम सुगा
Next articleडकनिया पर लूप लाइन के लिए मिले 29 करोड़, 11 करोड़ से स्टेशन की दशा भी सुधरेगी