Actress : कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर छवि को कैप्शन के साथ साझा किया

1196
कैटरीना कैफ

समर्स यहां हैं और यह उन स्नग जैकेट और कम्फर्ट हुडीज को अलविदा कहने और बहने वाले कपड़े शॉर्ट्स और कॉटन टॉप पहनने का समय है। यदि आप कुछ गर्मियों की अलमारी प्रेरणा के लिए देख रहे हैं तो आपको कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम को सौंपना चाहिए। अभिनेता सिर से पाँव तक गर्मियों की वाइब का प्रसारण कर रहा है। भारत अभिनेता ने हाल ही में एक नया बाल कटवाया और अच्छी तरह से हर दूसरी लड़की की तरह उसने इस अवसर को पकड़ा और अपने इंस्टाग्राम के लिए कुछ अच्छी तस्वीरें लीं जो नए रूप को दिखा रही थीं।

अपने भव्य खुले थोड़ा लहराती ताले के अलावा जो गर्मियों के लिए एकदम सही लग रहा था, यह उसका आकस्मिक और आरामदायक पहनावा था जिसने उसके प्रशंसकों का ध्यान खींचा। इन पदों के लिए, अभिनेता ने एक बॉडीकॉन क्रॉप टॉप पहनी थी जिसमें उनके जलते हुए कर्व्स थे। स्काई ब्लू स्पेगेटी स्ट्रैप टॉप में इस गर्मी में सबसे फैशनेबल टुकड़ों में से एक बनाने के बारे में सभी जानकारी थी। उसने इसे क्लासिक मिनी डेनिम शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा। नीले रंग के दो अलग-अलग रंगों ने एक-दूसरे की पूरी तरह से सराहना की।

कैरमिना शूट के लिए, कैटरीना ने अपने मेकअप को कम से कम रखा था और एक सूक्ष्म आईशैडो के साथ देखा गया था जिसे उन्होंने एक आईलाइनर, काजल-पहने हुए लैशेस थोड़ा सा ब्लश और नग्न लिपस्टिक के साथ मिलकर बनाया था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर छवि को कैप्शन के साथ साझा किया, न्यू डे न्यू हेयरकट नई फिल्म (एसआईसी)। उसने हाल ही में काटे गए तालों को छेड़ते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था और इसे कैप्शन दिया था, उस थोड़े दिन (एसआईसी)।

कैटरीना वास्तव में कैजुअल वियर की रानी हैं और वह इसे बार-बार साबित करती रहती हैं। वह जब भी इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर करती हैं वायरल हो जाती हैं। उसके कुछ आकर्षक लग रहे हैं

काम के मोर्चे पर कैटरीना कैफ वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म सोर्यवंशी की रिलीज़ के लिए तैयार हैं जिसमें अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं। वह अपनी फिल्म फोन भूत पर भी काम कर रही हैं और उन्होंने टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

Previous articleअगर आप भी चाय या जूस के साथ दवा लेते हैं, तो यह आदत आपके लिए हानिकारक है।
Next articleKerala : भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला