Actor : फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जोड़े और युगल की एक तस्वीर साझा की

880

सुज़ैन खान की बहन फराह खान अली ने पुष्टि की है कि वह अपने पति डीजे अकील से अलग हो गई हैं। फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर जोड़े और युगल की एक तस्वीर साझा की और एक नोट को अलग करने के बारे में बताया। फराह ने खुलासा किया कि उनकी रिश्ते की स्थिति नौ साल पहले एक जोड़े से दोस्तों में बदल गई और प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह और अकील अच्छी शर्तों पर हैं।

कभी-कभी दो लोग अलग-अलग हो जाते हैं। कभी-कभी वे एक-दूसरे को उखाड़ फेंकते हैं। मेरे पति अकील के साथ मेरे संबंध को 9 साल हो गए हैं और एक दोस्त के रूप में अपनी स्थिति बदल दी है और केवल यह कहना है कि हम ‘खुशी से अलग’ हैं , उसने कहा। इस दंपति ने फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों, अज़ान और फिज़ा को साझा किया। बच्चों के बारे में बात करते हुए, फराह ने कहा हम हमेशा एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त होंगे और हमारे अद्भुत बच्चों अज़ान और फ़िज़ा के लिए माता-पिता, जो हम दोनों को समान रूप से प्यार करते हैं, स्वीकार करते हैं कि हम अब एक जोड़े नहीं बन सकते।

यह एक आपसी निर्णय था जिसमें हमने दो वयस्कों को शामिल किया था और इसमें कोई तीसरा व्यक्ति शामिल नहीं था। जिस कारण से हम इसे सार्वजनिक रूप से घोषित कर रहे हैं, वह यह है कि जो लोग हमें जानते हैं वे हमारी स्थिति को स्वीकार करते हैं और हमेशा दोनों के लिए शुभकामनाएं देते हैं हमें विशेष रूप से क्योंकि हम एक दूसरे के प्रति किसी भी तरह की कोई दुश्मनी नहीं रखते हैं और हमेशा एक-दूसरे के लिए रहेंगे। अकील और हमेशा मेरा परिवार होगा जैसा कि मैं उसका हूं। हम आशा करते हैं कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे फैसले को परिपक्व रूप से स्वीकार करेंगे और नहीं इसके लिए हमें जज करें। खुश रहना महत्वपूर्ण है और हम सभी, अकील और मैं अपने बच्चों और परिवारों सहित सबसे निश्चित रूप से हैं। यह सब मायने रखता है। मेरे जीवन में हर चीज के लिए आभारी और खुश हूं, “उसने अपना पद समाप्त किया।

अकील ने उसी पोस्ट और नोट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। फराह को अपनी बहन सुसान से प्यार मिला। उसने टिप्पणी की लव यू दोनों, दिल के एमोजिस के एक गुच्छा के साथ। दीया मिर्जा, नीलम कोठारी और सोफी चौधरी युगल प्रेम भेजने में सुसान में शामिल हुए।

Previous articleKerala : भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला
Next articleअफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी को CSK ने IPL 2021 के लिए नेट बोवर के रूप में उतारा है।