UP में चल रहे बुलडोजर पर जयंत चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बुलडोजर बना गुंडागर्दी का प्रतीक

743
Jayant Chaudhary targeted the government on the bulldozers running in UP, said - bulldozer became a symbol of hooliganism
जयंत चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बुलडोजर बना गुंडागर्दी का प्रतीक

लखनऊ: उतर प्रदेश में जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज, हाथरास, फिरोजाबाद आदि जगहों पर हुई हिंसा के बाद अब पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इन सब के बीच इस मसले पर सियासत भी जारी है। आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा है, “बुलडोजर कानून का राज लागू नहीं कर रहा है। बल्कि यह राज्य प्रायोजित गुंडागर्दी का प्रतीक बन गया है!”

दरअसल यह बयान तक आया है जब प्रयागराज हिंसा के मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद उर्फ पंप के अवैध घर पर बुलडोजर चल रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार व उनपर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। प्रदेश में पुलिस ने अब तक 300 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें प्रयागराज से 91, हाथरस से 51, सहारनपुर से 71, मुरादाबाद से 34, फिरोजाबाद से 15, अलीगढ़ से छह, अम्बेडकरनगर से 34 और जालौन से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Jayant Chaudhary said - bulldozer became a symbol of hooliganism
जयंत चौधरी ने कहा बुलडोजर बना गुंडागर्दी का प्रतीक

इन सभी के खिलाफ पथराव, माहौल बिगाड़ने तथा लोगों को भड़काने में लिप्त होने का आरोप है। बवाल करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार चल रही है। फिलहाल इन सभी जिलों के हिंसा वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था सामान्य है और हालात काबू में हैं।

Source: lalluram.com

और भी खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Previous articleपबजी खेलने से रोका तो मां को मारी गोली, तीन दिन तक छिपाए रहे शव
Next articleupresults.nic.in, UP Board 10th Result 2022 Declared LIVE : लिंक एक्टिव, यहां रोल नंबर डालकर देखें यूपी बोर्ड 10वीं रिजल्ट