Damoh पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, एक की मृत्यु, 8 की हालत गंभीर

351
Blast in Damoh firecracker factory, one dead, condition of 8 critical
Blast in Damoh firecracker factory, one dead, condition of 8 critical

Damoh News: दमोह से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है। जिसके चलते 1 व्यक्ति की मौत हो गई है और 8 की हालत घायल बताई जा रही है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विस्फोट से फैक्ट्री की बिल्डिंग धराशाई

ब्लास्ट के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उसके अनुसार विस्फोट से फैक्ट्री की बिल्डिंग धराशाई हो गई है। घटना बड़ा पुल के पास की बताई जा रही है जहां पटाखा फैक्ट्री का में ब्लास्ट हुआ है।

शहर के बीचों-बीच है पटाखा फैक्ट्री

Blast in Damoh firecracker factory
Blast in Damoh firecracker factory

आपको बता दें जिस इलाके में ये फैक्ट्री है वो शहर के बीचो-बीच सिहयशी इलाके में स्थित है। जहां बड़ा पुल के पास पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है। इसमें करीब आठ लोग हुए घायल हुए हैं। तो वहीं एक की मौत हो गई है। घटना के बाद जिले में अफरा—तफरी का माहौल है। जिला अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया है। हालांकि मोके पर प्रशासन मौजूद है। ब्लास्ट के बाद फैक्ट्री धराशाई हो गई है।

ग्वालियर में घर में खाना बनाते समय विस्फोट

तो वहीं ग्वालियर में भी इसी तरह की बड़ी घटना सामने आई है। जहां घर में खाना बनाते समय विस्फोट हुआ है। जिसके चले मकान की छत तक गिर गई है। ब्लास्ट इतना तेज था कि घर में मौजूद महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

भारी मात्रा में रखे थे पटाखे

जानकारी के अनुसार घर में भारी मात्रा में पटाखें रखे हुए थे। इसमें गंभीर रूप से घायल खाना बना रही महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया है। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के शंकर कॉलोनी की बताई जा रही है।

देश-विदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए BarwaSukhdav.com पर विजिट करते रहें।

Previous articleRealme GT 5 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च
Next articleDiwali 2023 Date दिवाली कब है? जानें डेट, शुभ मुहूर्त और लक्ष्मी पूजा की विधि