आग का गोला बनी हुंडई कार, गाड़ी में सवार थे तीन लोग

1115

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद स्थित आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक कार आग के गोले में बदल गई। कूदने से कार में सवार परिवार की जान बच गई। बंगालियों का परिवार नोएडा, भारत से भदोही जा रहा था। आग के आसपास सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। हालांकि काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कार के अंदर अभी भी कई सामान थे और कार में आग लग गई।

यह भी पढ़ें: गाजीपुर: ट्रक की चपेट में आने से मां की मौत, बेटा घायल

आशिक नाथ शनिवार सुबह नोएडा के सेक्टर 82 से अपने बेटे प्रशांत नाथ को गाड़ी से चला रहे थे। वह नोएडा में अपनी पत्नी श्वेता नाथ के साथ-साथ अपने बेटे आयुष्मान नाथ के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। उनके परिवार के अनुसार, पीड़ित अभी-अभी फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर जिले से गुजरते हुए आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा था, तभी अचानक उसे नींद आ गई. तभी उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और वह दूसरी तरफ पहुंच गए।

अधिक पढ़ें: सीएम योगी का ऐलान प्रदेश में नहीं बढ़ेगी बिजली की दरें, किसानों को भी राहत

हादसे के दौरान कार का डीजल टैंक क्षतिग्रस्त होने के बाद कार में आग लग गई। कार सवार परिवार ने कूदकर उनकी जान बचाई। जल्द ही कार में आग लग गई। पीड़ित परिवार ने यह भी दावा किया कि कार में एक लैपटॉप और अन्य सामान रखा गया था। इसके बाद उसमें आग लगा दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जो नसीरपुर पहुंची।

Previous articleTokyo Olympics : नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, भारत को दिलाया स्वर्ण पदक
Next articleबाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, खाने के साथ भेजी कई जरूरी चीजें