महाराष्ट्र लेटर बम : गृहमंत्री अनिल देशमुख बोले- अगर CM मेरे खिलाफ जांच का आदेश देते हैं तो इसका स्वागत करूंगा

894
देशमुख ने आधी रात को ट्वीट कर यह बात कही.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आधी रात को ट्वीट कर यह बात कही और ठाकरे को 21 मार्च को लिखे पत्र की प्रति भी साझा की जिसमें उन्होंने सिंह के आरोपों की तुरंत जांच कराने की मांग की थी.

मुंबई: 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने गुरुवार को कहा कि अगर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह द्वारा उनके खिलाफ लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों पर किसी भी जांच का आदेश देते हैं तो वह इसका स्वागत करेंगे. देशमुख ने आधी रात को ट्वीट कर यह बात कही और ठाकरे को 21 मार्च को लिखे पत्र की प्रति भी साझा की जिसमें उन्होंने सिंह के आरोपों की तुरंत जांच कराने की मांग की थी.

देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मैंने माननीय मुख्यमंत्री से मेरे खिलाफ परमबीर सिंह के आरोपों की जांच कराने का आदेश देने की मांग की है ताकि स्थिति साफ हो. अगर माननीय मुख्यमंत्री जांच का आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा. सत्यमेव जयते.’  देशमुख ने अपने पत्र में कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों में ‘कोई सच्चाई’ नहीं है और उन्होंने मामले में जांच कराने की मांग की.

https://twitter.com/AnilDeshmukhNCP?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1374795290507550720%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Findia-news%2Fmaharashtra-home-minister-anil-deshmukh-writes-to-cm-uddhav-thackeray-to-probe-corruption-charges-2398613

Previous articleमहाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण थोड़ा नीचे आय़ा पर मुंबई में बढ़ते मरीजों ने बजाई खतरे की घंटी
Next articleस्वेज़ नहर में फंस गया जहाज़, लग गया सड़कों जैसा ट्रैफिक जाम