अगले 3-4 दिनों में भारत के कई हिस्सों में बारिश और तूफान की संभावना

1043

भारत के कई हिस्सों में अगले 3-4 दिनों में तूफान के साथ बारिश हो सकती है। पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय ने कहा कि पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर बिजली, ओलावृष्टि और आंधी की संभावना है।

उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, केरल और लक्षद्वीप में 13 मई को भारी बारिश की संभावना है।

15 मई को मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, रायलसीमा, कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, केरल, माहे और लक्षद्वीप में अलग-अलग स्थानों पर बिजली और आंधी (30-40 किमी प्रति घंटे की गति तक पहुंचने) के साथ आंधी की संभावना है।

16 मई को तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है, उत्तर आंतरिक कर्नाटक, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, केरल, माहे, लक्षद्वीप और कोकण, गोवा और तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा के कारण अलग-अलग स्थानों पर बारिश की संभावना है।

Previous articleभारत ने इजराइल-गाजा हिंसा में तत्काल कमी लाने की आवश्यकता पर बल दिया
Next articleरोमांचक मैच म 1 रन सेजीता बंगलौर, ऋषभ पंत और िशमरॉन हेटमॉयर के अधशतक बेकार