Bangladesh : 81 वर्षीय इमाम का ढाका के एक सैन्य अस्पताल में निधन पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शोक व्यक्त किया

907

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना के राजनीतिक सलाहकार एचटी इमाम के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

81 वर्षीय इमाम का गुरुवार को ढाका के एक सैन्य अस्पताल में निधन हो गया।

अवामी लीग के कार्यालय सचिव बिपल्ब बरुआ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ढाका के संयुक्त सैन्य अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जयशंकर, जो बांग्लादेश की एक दिवसीय यात्रा पर थे, ने गुरुवार को इमाम के निधन पर शोक व्यक्त किया।

साथ श्री हुसैन तौफीक इमाम के माननीय प्रधान मंत्री, शेख हसीना के राजनीतिक सलाहकार, ढाका में भारतीय उच्चायोग के परिवार के लिए कल गंभीर संवेदना व्यक्त की। शुक्रवार को ट्वीट किया।

जयशंकर ने बांग्लादेश की स्वतंत्रता की 50 वीं वर्षगांठ और बांग्लादेश-भारत राजनयिक संबंधों के 50 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में इस महीने के अंत में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की देश की यात्रा के लिए जमीन तैयार करने के लिए गुरुवार को बांग्लादेश का दौरा किया।

इमाम, जो 1971 की युद्धकालीन सरकार के कैबिनेट सचिव थे, को विभिन्न आयु संबंधी समस्याओं के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Previous articleDelhi के एंड्रयूज गंज बिजली ग्रिड के पास फायरिंग, BSES चालक घायल
Next articleWest Bengal : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज पूर्वी मिदनापुर जिले के नंदीग्राम पहली बार निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगी